मंडप तक पहुंचने से पहले बारात पर अटैक, डरे दूल्हे ने ली पुलिस की शरण, दुल्हन को बुलाकर थाने में ही पहनाई वरमाला

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

मध्य प्रदेश के खरगोन में दो दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने एक बारात पर हमला कर दिया. इसमें दूल्हे और उसके पिता सहित 15 बाराती घायल हो गए. बदमाशों ने दूल्हे और सहित बारातियों पर हमलाकर वाहनों के कांच फोड़ दिए. हमले से दूल्हा और बाराती इतने डरे कि दुल्हन के गांव नहीं पहुंचे. इसके बाद थाने पर दुल्हन को बुलाकर पुलिस ने वरमाला कराई.

खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर महेश्वर थाना इलाके का यह मामला है. सजनी गांव में बारात लेकर पहुंचे बारातियों और दूल्हे पर अज्ञात लोगों ने दुल्हन के घर पहुंचने से पहले ही हमला बोल दिया.

दरअसल, चोली गांव के नारायण ठाकुर के 27 वर्षीय बेटे बलराम की बारात सजनी गांव के श्रवण की 25 वर्षीय बेटी आशा से तय हुई थी. दोनों पक्षों की शादी की तैयारी पूरी हो चुकी थी और सोमवार को बारात सजनी गांव के लिए रवाना हुई.

बारात और दूल्हा दुल्हन आशा के घर के नजदीक पहुंचे थे कि करीब 10 से 12 दो पहिया वाहनों से मुंह पर कपड़ा बांधे हथियारबंद लोग आए और बारातियों पर हमला बोल दिया. बारात में शामिल महिलाओं और बच्चियों के साथ हमलावरों ने मारपीट शुरू कर दी और दुल्हन के ले गए गहने लूट लिए. बारात में शामिल वाहनों के कांच फोड़ दिए. अचानक हुए हमले से भाग दौड़ मच गई.

सूचना मिली तो गांव के कई लोग पहुंच गए लेकिन तब तक बदमाश लूटमार और मारपीट करके फरार हो गए थे. अचानक हुए हमले से दूल्हा सहित उसके पिता और अन्य करीब 15 लोग घायल हो गए.

Advertisement

हमले से घबराए दूल्हा बाराती थाने पहुंचे
मारपीट के कारण घबराए बाराती दूल्हे सहित महेश्वर थाना पहुंचे और थाने पर अपने पर हुए हमले की सूचना दी. घबराये दूल्हा और बारातियों ने दुल्हन के गांव सजनी जाने से इनकार कर दिया और दुल्हन आशा सहित उसके परिजनों को थाने पर ही बुलवाया.यहां थानेदार और पुलिस की उपस्थिति में दूल्हा-दुल्हन की वरमाला कराई गई.

हमले में दूल्हा और उसके पिता गंभीर घायल
बारात पर अचानक हुए हमले में दूल्हा बलराम और उसके पिता नारायण को गंभीर चोटे आई हैं. वहीं, कविता पति सौरभ, निशा पति धन सिंह, अरुणा पति रोहित और अन्य बच्चों को चोटें आई हैं. कई वाहनों के कांच भी तोड़ दिए गए हैं.

इनका कहना
मामले को लेकर महेश्वर थाना इंचार्ज पंकज तिवारी का कहना है कि फरियादी पक्ष की ओर से थाने पर कोई आवेदन नहीं दिया गया है. सभी घायलों को जिला मंडलेश्वर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उपचार जारी है. थाने पर ही दूल्हा दुल्हन की वरमाला कराई गई थी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Crime: सुसाइड या हत्या? पुलिस थाने में दुष्कर्म के आरोपी ने निगला जहर, परिजनों ने मौत पर उठाए सवाल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम, सुंदरनगर/नेरचौक।महिला से दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के आरोपित की सुंदरनगर थाना की हवालात में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत का कारण जहरीला पदार्थ निगलना बताया जा रहा है। इस मामले की न्यायिक जांच करवाई

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now