तेलंगाना- सरकारी स्कूल में नाश्ते के बाद 35 छात्र हुए बीमार, खाने में छिपकली मिलने का आरोप

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

तेलंगाना के एक सरकारी हॉस्टल में लापरवाही का चौंकाने वाले मामला सामने आया है. मेडक जिले के रामायमपेट में टीजी मॉडल स्कूल के 35 छात्र अपने सरकारी हॉस्टल में नाश्ता करने के बाद बीमार पड़ गए. यह घटना मंगलवार को हुई, जिसमें प्रभावित छात्रों को उल्टी और दस्त के लक्षण दिखाई दिए. छात्रों ने आरोप लगाया है कि उन्होंने खाने में छिपकली देखी थी.

हॉस्टल के छात्रों का कहना है कि मंगलवार सुबह जब कैंटीन में नाश्ता कर रहे थे तब उन्होंने खाने में छिपकली देखी थी, उनका मानना ​​है कि इसी वजह से वे बीमार हुए हैं. स्कूल के अधिकारियों ने तुरंत चिकित्सा सहायता प्रदान की और छात्रों को पास के अस्पताल में ले गए. जहां उनका इलाज चल रहा है.

जांच के लिए खाने का सैंपल लैब भेजा

शुरुआती जांच से पता चलता है कि तैयारी के दौरान छिपकली गलती से भोजन में गिर गई होगी. स्वास्थ्य अधिकारियों ने जांच के लिए खाने का सेंपल लेकर लैब में भेज दिया है. माता-पिता और स्थानीय लोगों ने चिंता व्यक्त की है और स्कूल के रसोई घरों में सख्त स्वच्छता उपायों की मांग की है. वहीं स्कूल मैनेजमेंट ने घटना की गहन जांच करने और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए जरूरी कदम उठाने का वादा किया है.

Advertisement

यूनिवर्सिटी हॉस्टल के खाने में मिला था चूहा

बता दें कि यह पहली घटना नहीं है. हाल ही में हैदराबाद के सुल्तानपुरा स्थित जवाहरलाल नेहरू टेक्निकल यूनिवर्सिटी में भी इस तरह का मामला सामने आया था. हॉस्टल के मेस में परोसी गई चटनी में कथित तौर पर एक चूहा तैरता हुआ मिला था. इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

BSF Recruitment 2024: सेना में शामिल होने का मौका, 12वीं पास भी करें आवेदन, ₹1.42 लाख तक सैलरी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now