सरकारी डेंटल कॉलेज में MDS कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ये है फॉर्म भरने की आखिरी तारीख

4 1 28
Read Time5 Minute, 17 Second

गुजरात केसरकारी, स्वनिर्भर डेंटल कॉलेज के MDS कोर्स में सरकारी, मैनेजमेंट और एनआरआई सीट पर प्रवेश प्रक्रिया शुरू की गई है. अगर कैंडिडेट्स ने NEET PG(MDS) 2024 परीक्षा पास की है तो वह दाखिले के लिए अप्लाई कर सकते हैं. काउंसिल तथा गुजरात राज्य के नियमों के मुताबिक योग्य कैंडिडेट्स को प्रवेश के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाना रहेगा.

ये है फॉर्म भरने की आखिरी तारीख

डेंटल कॉलेज के MDS कोर्स में प्रवेश पाने के लिए प्रवेश समिति की वेबसाइट www.medadmgujarat.org के माध्यम से कैंडिडेट्स को 10 जुलाई की सुबह 10 बजे से 15 जुलाई सुबह 11 बजे तक ऑनलाइन पीन खरीदनी रहेगी. जिसके बाद 15 जुलाई दोपहर 2 बजे तक प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन करवाना होगा. तमाम कैंडिडेट्स को 15 जुलाई दोपहर 4 बजे तक हेल्प सेंटर पर जाकर रजिस्ट्रेशन की जांच करवाकर प्रमाणपत्रों की नकल जमा करवानी रहेगी.

कैंडिडेट्स ऑनलाइन प्रवेश के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन का पीन प्रवेश समिति की वेबसाइट www.medadmgujarat.org के माध्यम से 3,000 (नोन-रिफ़ंडेबल) + 25,000 (रिफ़ंडेबल सिक्योरिटी डिपोजिट) यानी कि28,000 रुपये भरकर प्राप्त कर सकेंगे. कैंडिडेट्स को हेल्प सेंटर पर जाकर रजिस्ट्रेशन की जांच करवाकर प्रमाणपत्रों की नकल जमा करवाने के लिए पहले से ही अपॉइंटमेंटलेनी रहेगी.

Advertisement

पैरा मेडिकल कॉलेज में भी दाखिला शुरू

गुजरात के पैरा मेडिकल कॉलेज में भी भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. जो छात्र फिजियोथेरापी, नर्सिंग, जीएनएम (General Nursing and Midwifery), एएनएम, बी.ऑप्ट्रोमेट्री, बी.ऑक्यूपेशनल थेरेपी, बी. ऑर्थोटिक्स और बी. नेचुरोपथी का कोर्स करना चाहते हैं वेकॉलेज में अपना आवेदन जमा कर सकतेहैं. पैरा मेडिकल कॉलेज में इन कोर्स के लिए एडमिशन लेने की आखिरी तारीख 15 जुलाई है.15 जुलाई के बाद कॉलेज सभी डॉक्यूमेंटको वेरिफाई करेगा. 16 जुलाई तक हेल्प सेंटर छात्रों को अपने आवेदन और असल प्रमाणपत्रों की जांच करवानी होगी. प्रवेश के संदर्भ में किसी भी प्रकार की समस्या को लेकर छात्रpnamec.admcommittee1@gmail.com पर ईमेल करके सहायता प्राप्त कर सकते हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Weather: हिमाचल में फिर बदले मौसम के मिजाज, इन जिलों में छाए रहेंगे बादल; जानें आज कैसा रहेगा तापमान

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, शिमला।Himachal Weather News: मौसम विभाग के जारी किए गए ताजा पूर्वानुमान के अनुसार प्रदेश के अधिकतर स्थानों पर मौसम के साफ रहने या कुछ एक स्थानों पर बादल छाने की संभावना है। एक दो स्थानों पर वर्षा हो सकती है।शिमला क

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now