KL Rahul on Sanjiv Goenka- संजीव गोयनका से तकरार के बाद पहली बार बोले LSG कप्तान केएल राहुल, कह दी ये बातें, VIDEO

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

KL Rahul on Sanjiv Goenka Video: इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग (IPL 2024) का मैच नंबर 48 सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH) की बीच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में 8 मई को हुआ था. इस मुकाबलेमें SRH ने LSG को 10 विकेट से श‍िकस्तदी थी. वहीं इस मैच में LSG के कप्तान केएल राहुल और टीम के माल‍िक संजीव गोयनका के बीच जो बातचीत हुई थी, उसे लेकर तमाम कयास लगाए गए थे.

अब इस तकरार के करीब एक सप्ताह बाद लखनऊ टीम के माल‍िक संजीव गोयनका को लेकर केएल राहुल का एक वीड‍ियो चर्चा में हैं. इस वीडियो में केएल राहुल ने 8 मई को हुई कथ‍ित तकरार के बाद पहली बार एक वीडियो में टीम के माल‍िक संजीव गोयनका और लखनऊ टीम कोलेकर बातें की हैं. वहीं उन्होंने दर्शकों से यह आह्वान किया कि वे टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम जरूर आएं.

केएल राहुल ने इस वीडियो में कहा कि पिछले दो साल बतौर नई फ्रेंचाइजी हमारे लिए अच्छे गए हैं. हमारे पास टीम में नए कोच जस्ट‍िन लेंगर हैं. इसके साथ ही हमारे साथ टीम माल‍िक के तौर पर संजीव गोयनका हैं, उनके द्वारा बहुत ही कंपीटेटिव फ्रेंचाइजी बनाई गई है. टीम का बैलैंस शानदार है.

Advertisement

केएल राहुल ने आगे वीडियो में फैन्स को संबोध‍ित करते हुए कहा कि टीम का सपोर्ट करने जरूर आएं, जैसा कि आपने पहले किया है. आप जब तेज आवाज में टीम को चीयर करते हैं तो उससे एक बड़ा अंतर पैदा होता है.

इससे पहले केएल राहुल को लेकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि टीम माल‍िक संजीव गोयनका से विवाद के बाद टीम से र‍िलीज किया जा सकता है. वहीं यह भी कहा जा रहा कि उन्हें संभवत: आगे के मैचों में कप्तानी नहीं करवाई जाएगी. दरअसल, उस मैच के बाद संजीव गोयनका के व्यवहार पर सवाल उठ रहे थे. SRH बनाम LSG मैच के बाद केएल राहुल संजीव गोयनकाके सामने असहाय दिखे.

वहीं वीडियो देख कमेंटेटर भी यह कहने से नहीं चूके कि इस तरह की बातचीत ड्रेस‍िंग रूम के अंदर बंद कमरे में होनी चाहिए. गोयनका राहुल के साथ अपनी इस बातचीत में बहुत गुस्से में दिख रहे थे. यह वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर वायरल हुआ था.

Advertisement

क्लूजनर ने किया था बचाव

अब इसी मामले में लखनऊ टीम के असिस्टेंट कोच लान्स क्लूजनर ने कहा था कि यह कोई बड़ी बात नहीं, बल्कि सामान्य सी बात थी. क्लूजनर ने इस पूरे मामले में आजतक से बात करते हुए कहा था कि- मुझे 2 क्रिकेट प्रेमियों के बीच इस तरह की बातचीत में कोई समस्या नहीं दिखती है. यह हमारे लिए चाय पर जोरदार चर्चा की तरह है. हमारे लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है. बता दें कि लखनऊ टीम ने 12 में से 6 मैच जीते हैं. वो अभी प्लेऑफ की रेस में बरकरार है.


\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

संसद सुरक्षा चूक मामला: कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को जांच के लिए दिया 13 और दिन का समय

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now