Pakistan YouTuber shot dead- पाकिस्तानी यूट्यूबर को कराची में स‍िक्योरिटी गार्ड ने मारी गोली, भारत- पाकिस्तान मैच पर बनारहाथा VIDEO

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

Pakistan YouTuber Murder: भारत और पाकिस्तान केबीच 9 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का मुकाबला न्यूयॉर्क में हुआ. भारत ने इस मुकाबले को शानदार तरीके से जीतकर 6 रनों से अपने नाम किया. इस मुकाबले के बाद पाकिस्तानी फैन्स एक बार फिर न‍िराश दिखे.

वहीं इस मैच से संबध‍ित एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई, जहां एक यूट्यूबर को सिक्योर‍िटी गार्ड ने कराची में गोली मार दी. यह देख आसपास के लोग भी सन्न रह गए. यूट्यूबर साद भारत पाक‍िस्तान मैच पर लोगों की राय ले रहा था.

पाकिस्तान में मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, साद अहमद नामक यूट्यूबर कराची में मोबाइल मार्केट में गया और कई दुकानदारों की वीडियो बाइट ली, इसी दौरानवह एक स‍िक्योर‍िटी गार्ड के सामने आयाऔर उसके राय जानने की कोशिश की.हालांकि, इस गार्ड को कोई दिलचस्पी नहीं थी. इसके बाद उसने कथित तौर पर साद को गोली मार दी. दरअसल, गार्ड उसके सामने माइक्रोफोन रखने परभड़क गया.

चश्मदीदों के मुताबिक, स‍िक्योर‍िटी गार्ड इसके बाद तैश में आ गया और उसने साद को अपनी बंदूक से गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने साद को मृतघोषित कर दिया.

Advertisement

'जियो टीवी' की एक खबर में साद के एक दोस्त ने कहा कि वह परिवार के लिए कमाने वाला एकमात्र व्यक्ति था. साद शादीशुदा थे, वह दो बच्चों के पिता थे. कराची के मोबाइल मार्केट में इस हादसे के बाद अफरातफरी मच गई.

स‍िक्योर‍िटी गार्ड की हुई गिरफ्तारी...

ARY की रिपोर्ट के अनुसार- पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय अहमद गुल नामक सिक्योर‍िटी गार्ड ने 24 वर्षीय साद अहमद पर उस समय गोली चलाई, जब वह कराची के बफर जोन इलाके में सेरीना मोबाइल मॉल के पास वीडियो बना रहा था.

पुलिस के अनुसार, स‍िक्योर‍िटी गार्ड ने युवक को रोका और फिर उस पर गोली चला दी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सेंट्रल ने कहा कि घटना तैमूरिया थाने इलाके में हुई. गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएसपी ने कहा कि शुरुआती पूछताछ में गार्ड ने दावा किया कि साद वीडियो रिकॉर्ड करते समय उसकी ओर इशारे कर रहा था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

NEET:जले पेपर, 2.6 करोड़ के चेक, गिरफ्तार आरोपियों का क्या हुआ, इन पर NTA चुप क्यों?

NTA NEET UG Result 2024: पूरे देश में नीट परीक्षा को लेकर विवाद चल रहा है. मेडिकल स्टूडेंट्स पेपर लीक होने की घटना पर नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) से सवाल कर रहे हैं. उनका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने भले ही 1563 छात्रों के लिए फिर से परीक्षा करान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now