करीना ने सास शर्मिला संग मिलकर दिखाया महल जैसे पटौदी आवास का कोना-कोना, Inside Video

Pataudi House Inside Video: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनकी सासू मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) का खानादानी घर पटौदी आवास काफी सुंदर और आलीशान है. हरियाणा के पास स्थित बने इस खूबसूरत घर के अंदर कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. घ

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

Pataudi House Inside Video: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनकी सासू मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) का खानादानी घर पटौदी आवास काफी सुंदर और आलीशान है. हरियाणा के पास स्थित बने इस खूबसूरत घर के अंदर कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. घर के मेन गेट से लेकर कमरों में रखी एक -एक चीज इतनी एंटीक है कि लोग इसे बस एक टक निहारते रह जाते हैं. अब करीना और शर्मिला ने अपने इस पटौदी आवास का इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. साथ ही घर का कोना-कोना दिखाया.

बेहद सुंदर है कमरा पटौदी आवास काफी बड़े एरिए में बना हुआ है. घर के सामने बड़ा सा गार्डन है जिसकी झलक इस वीडियो के शुरुआत के पहले एरियर शॉट में दिखाई गई. वीडियो में करीना और शर्मिला टैगोर कमरे में बाथरोब पहने नजर आ रही हैं. साथ ही कमरे का सुदंर नजारा भी दिखा रही हैं.

हर चीज है खास इस कमरे की सजावट के लिए हर एंटीक चीज का इस्तेमाल किया गया है. साथ कमरे की दीवारें सफेद रंग से रंगी है तो वहीं पर्दे भी लाइट कलर के हैं. इस खूबसूरत से रूम में करीना अपनी सास के साथ मिलकर मस्ती के पल बिताती नजर आईं.

विज्ञापन का है वीडियो दरअसल, करीना और शर्मिला टैगोर का ये वीडियो एक विज्ञापन का है जिसे खुद बेबो ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'रोलिंग विद द क्वीन, रील से रियल लाइफ.' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस पटौदी आवास की कीमत करीबन 800 करोड़ है. वर्कफ्रंट की बात करें तो शर्मिला टैगोर तो अब फिल्मों से दूर रहती हैं. लेकिन करीना हाल ही में 'क्रू' फिल्म में नजर आईं. इसमें करीना के साथ कृति सेनन और तब्बू लीड रोल में थीं. फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन उतना कलेक्शन नहीं कर पाई. इससे पहले करीना 'जाने जान' में नजर आई थीं. जिसमें जगदीप अहलावत और विजय वर्मा भी थे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

नहीं परफेक्ट हो रहा था सीन, नाचते-नाचते रो पड़ीं ऋचा चड्ढा, भड़के भंसाली

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now