रणबीर कपूर के बाद सैफ अली खान की फिल्म में बॉबी देओल बन सकते हैं खलनायक, जानें डिटेल

अगर आपको बड़े पर्दे पर सैफ अली खान और बॉबी देओल की टक्कर देखने को मिले तो कैसा रहेगा? लाजिमी है कि फैंस को ये जोड़ी खूब पसंद आएगी. अब लगता है कि ये सच होने वाला है. दरअसल ऐसी चर्चा है कि मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं. जह

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

अगर आपको बड़े पर्दे पर सैफ अली खान और बॉबी देओल की टक्कर देखने को मिले तो कैसा रहेगा? लाजिमी है कि फैंस को ये जोड़ी खूब पसंद आएगी. अब लगता है कि ये सच होने वाला है. दरअसल ऐसी चर्चा है कि मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं. जहां उनके साथ सैफ अली खान के अपोजिट बॉबी देओल विलेन के रूप में नजर आ सकते हैं. चलिए बताते हैं आखिर क्या चर्चा है.

कुछ दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म है कि सैफ अली खान जल्द ही प्रियदर्शन की नई फिल्म में लीड रोल प्ले कर सकते हैं.ये एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें वह ब्लाइंड शख्स के रोल में नजर आएंगे. अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट ये सामने आया है कि इसमें बॉबी देओल भी नजर आ सकते हैं.

सैफ अली खान के सामने खलनायक 'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियदर्शन की इस फिल्म में बॉबी देओल की एंट्री हो चुकी है. वह सैफ अली खान के सामने खलनायक के रूप में नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट में दावा ये भी किया गया है कि बॉबी देओल भी फिल्म व रोल को लेकर इंस्ट्रस्टिड हैं.

इतने करोड़ में हुआ था सैफ अली खान-अमृता सिंह का तलाक, कैसा है सारा का 15 साल बड़ी 'मां' करीना संग रिश्ता

बॉबी देओल ने दिया जैसे तैसे चर्चा है कि प्रियदर्शन इसी साल फिल्म की शूटिंग हो सकती है. हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बॉबी देओल आने वाले 6 महीने तक एकदम बिजी हैं मगर उन्होंने जैसे तैसे समय निकाला और 30 दिन का समय प्रियदर्शन की फिल्म को दिया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Muktasar Crime: चोरी के शक में तालिबान सजा, ट्रक के पीछे बांध युवक को घसीटा; फिर अधमरा कर घर के बाहर फेंक गए हमलावर

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब।Mutasar Crime News: मुक्तसर में चोरी के शक में कुछ लोगों ने एक युवक को पहले तेजधार हथियारों के बल पर जबरी घर से उठाया और फिर तालिबान की तरह सजा देते हुए ट्रक के पीछे बांध कर जलालाबाद रोड से घसीटत

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now