कैसा है पूजा बेदी का Ex पति संग रिश्ता? बेटी बोलीं- पापा की दूसरी शादी में भी गई थीं

90s की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला भी परिवार की तरह एक्टिंग में आईं. हाल में ही अलाया ने पैरेंट्स के डिवोर्स पर बातचीत की. इतना ही नहीं, अलाया ने अपनी सौतेली मां को लेकर भी रिएक्ट किया है. अलाया के पिता बिजनेसमैन फरहान फर्न

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

90s की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला भी परिवार की तरह एक्टिंग में आईं. हाल में ही अलाया ने पैरेंट्स के डिवोर्स पर बातचीत की. इतना ही नहीं, अलाया ने अपनी सौतेली मां को लेकर भी रिएक्ट किया है. अलाया के पिता बिजनेसमैन फरहान फर्नीचरवाला हैं. फरहान और पूजा बेदी की शादी साल 1994 मं हुई और साल 2003 में तलाक ले लिया. दोनों के दो बच्चे हैं अलाया और उमर.

अलाया फर्नीचरवाला ने 'बॉलीवुड बबल' को दिए इंटरव्यू में फैमिली को लेकर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला के रिश्ते के बारे में बताया. पूजा तो एक्स हसबैंड की शादी में भी शरीक हुई थीं, ये बात भी उनकी बेटी ने ही बताई है.

कैसा है पूजा बेदी का EX हसबैंड से रिश्ता अलाया F ने कहा, 'मेरे पैरेंट्स तब अलग होने वाले थे. मगर मैं हमेशा उन्हें साथ ही देखती थी. दोनों ही एक दूसरे के लिए फ्रेंडली थे. आज भी ऐसा ही दोनों के बीच रिश्ता है. मेरी मां ने तो पिता की दूसरी शादी में भी हिस्सा लिया था. मैं खुद अपनी स्टेप मदर के बहुत करीब हूं.'

फरदीन खान की बहन है अलाया फर्नीचरवाला की सौतेली मां मालूम हो, फरहान फर्नीचरवाला की दूसरी शादी लैला खान से हुआ. लैला मशहूर एक्टर फिरोज खान की बेटी हैं.उनके भाई फरदीन खान हैं. लैला की भी ये दूसरी शादी है. उनके एक्स पति टेनिस प्लेयर रोहित राजपाल यादव हैं. अब फरहान और लैला का एक बेटा है जान फर्नीचरवाला, जिनका जन्म 2015 में हुआ था.

सौतेले भाई को लेकर क्या बोलीं एक्ट्रेस इसी इंटरव्यू में अलाया फर्नीचरवाला ने अपने सौतेले भाई को लेकर भी रिएक्ट किया. उन्होंने बताया कि स्टेप ब्रदर जान के साथ भी उनका काफी अच्छा बॉन्ड है. वह बहुत ही नेक दिन इंसान और उनके बच्चे की तरह है.

फिल्म 'श्रीकांत' के ट्रेलर लॉन्च में अलाया नहीं होंगी शामिल! इस वजह से लिया शॉकिंग फैसला

पैरेंट्स के तलाक पर अलाया अलाया ने इस दौरान ये भी कहा कि उनके दिमाग में ये बात कभी नहीं ठूसी गई कि तलाक एक बुरी बात है. उन्होंने तो इसे पॉजिटिव ही लिया है. वहीं इससे पहले पूजा बेदी ने भी 'दूरदर्शन' से बातचीत में कहा था कि उन्होंने एक्स हसबैंड से एलिमनी में एक रुपया भी नहीं लिया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Patna News: पटना जंक्शन पर युवक के ऊपर से गुजर गई वास्को-डी-गामा ट्रेन, बचाओ-बचाओ हुआ शोर तो...

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। राजधानी के पटना जंक्शन पर शुक्रवार को एक अजीबोगरीब घटना घट गई। सुबह 11 बजे पटना जंक्शन पर वास्को-डी-गामा ट्रेन खड़ी हुई तभी एक विक्षिप्त व्यक्ति ट्रेन के नीचे घुस गया। यहां से ट्रेन को यार्ड में जाना था।

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now