फिर दमदार एक्शन मोड में दिखेंगे प्रभास, Kalki 2898 AD का धमाकेदार ट्रेलर जारी

Kalki 2898 AD Trailer OUT: साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. इतना ही नहीं, फैंस भी काफी समय से फिल्म के ट्रेलर के आने का इंतजार कर र

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

Kalki 2898 AD Trailer OUT: साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. इतना ही नहीं, फैंस भी काफी समय से फिल्म के ट्रेलर के आने का इंतजार कर रहे हैं, जो खत्म हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास, दीपिका के अलावा दिशा पाटनी, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.

ये एक पौराणिक कथाओं पर आधारित एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जो इस साल की मोस्ट अवेटेड होने के साथ-साथ एक मेगा बजट फिल्म है, जो 600 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है. फिल्म के ट्रेलर ने आते ही फैंस के बीच तबाही मचा दी है. इतना ही नहीं, AI (Artificial intelligence) और एक्शन से भरपूर ट्रेलर ने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म से दर्शकों को जितनी उम्मीदें थीं ट्रेलर के हिसाब से ये उससे भी ज्यादा खरी साबित होने वाली है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

RSS की नाराजगी BJP पर पड़ न जाए भारी, इंद्रेश कुमार ने इशारे में बता दिया अंजाम, पढ़ें कितना नफा कितना नुकसान

जयपुर: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी भारतीय जनता पार्टी पर लगातार निशाना साध रहे हैं। पहले संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मणिपुर हिंसा को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। अब कार्यवाहक सरसंघचालक इंद्रेश कुम

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now