स्माइलीने पूजा भट्ट की खोली पोल, बोलीं- फिल्म से निकलवाया, महेश भट्ट पर था प्रेशर

Kalyug Actress Ssmilly Suri: 'कलयुग' फिल्म से पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की कजिन स्माइली सूरी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं. इसके बाद स्माइली ने महज 5 फिल्मों में काम किया और सभी का डब्बा गुल हो गया. फिलहाल एक्ट्र

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

Kalyug Actress Ssmilly Suri: 'कलयुग' फिल्म से पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की कजिन स्माइली सूरी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं. इसके बाद स्माइली ने महज 5 फिल्मों में काम किया और सभी का डब्बा गुल हो गया. फिलहाल एक्ट्रेस लंबे वक्त से स्क्रीन से गायब हैं और उन पर फ्लॉप एक्ट्रेस का ठप्पा भी लग चुका है. लेकिन सालों बाद एक्ट्रेस ने पूजा भट्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

पूजा भट्ट ने निकाला फिल्म से सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में स्माइली सूरी (Ssmilly Suri) ने अपने करियर को लेकर बात की. स्माइली ने कहा- 'पूजा ने मुझे अपनी पहली फिल्म 'हॉलिडे' से बाहर निकाला. खुश थी क्योंकि मुझे उसके बाद 'कलयुग' मिल गई थी. लेकिन हॉलिडे से निकाले जाने के बाद डिप्रेशन में आ गई थी. सेट से लौटने के बाद स्माइली ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था.'

कौन हैं जहीर इकबाल? जिनके संग सोनाक्षी सिन्हा की 23 जून को शादी की खबरें तेज

नहीं पता रीजन स्माइली से जब पूजा के फिल्म से निकालने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि ये पूजा का कॉल था. महेश भट्ट पर कास्ट ना करने का प्रेशर डाला. लेकिन फिल्म में 6 महीने काम करने के दौरान काफी कुछ सीखा. वो वक्त काफी भयानक था इसलिए इस बारे में बात नहीं करनी.

प्रधान जी की बेटी रिंकी की डायरेक्टर ने लगा दी थी डांट, आखिर में करना पड़ा ये काम

आलिया और पूजा की कजिन है स्माइली दरअसल, स्माइली सूरी फिल्म मेकर मोहित सूरी (Mohit Suri) की बहन हैं. इसके साथ ही आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी की कजिन हैं. आपको बता दें, स्माइली 'कलयुग' के अलावा 'तीसरी आंख', 'ये मेरा इंडिया', 'क्रूक' और 'क्रैकर्स' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक टीवी शो 'जोधा अकबर' और एक रियलिटी शो 'नच बलिए 7' किया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अगले पांच दिनों तक पूरे उत्तर प्रदेश में हीटवेव का रेड अलर्ट

News Flash 14 जून 2024

अगले पांच दिनों तक पूरे उत्तर प्रदेश में हीटवेव का रेड अलर्ट

Subscribe US Now