Bollywood News Live- सिंगर अंकित तिवारी का कैमरामैन हुआ स्टेज पर बेहोश, रिप्लेस किए जाने पर छलका टिस्का चोपड़ा का दर्द

Bollywood Latest News Updates: सिंगर-संगीतकार अंकित तिवारी ने अपने कैमरामैन के स्टेज पर बेहोश हो जाने के बाद अपना म्यूजिक कॉन्सर्ट बीच में ही रोक दिया. यह कॉन्सर्ट 8 जून को मुंबई के कार्टर रोड एम्फीथिएटर में हुआ था. इंस्टाग्राम पर इंस्टेंट बॉलीवुड

4 1 33
Read Time5 Minute, 17 Second

Bollywood Latest News Updates: सिंगर-संगीतकार अंकित तिवारी ने अपने कैमरामैन के स्टेज पर बेहोश हो जाने के बाद अपना म्यूजिक कॉन्सर्ट बीच में ही रोक दिया. यह कॉन्सर्ट 8 जून को मुंबई के कार्टर रोड एम्फीथिएटर में हुआ था. इंस्टाग्राम पर इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में अंकित तिवारी कॉन्सर्ट की शूटिंग के दौरान अपने कैमरापर्सन के गिरने के बाद उसकी ओर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. 'तारे जमीन पर', 'दिल तो बच्चा है जी', 'होस्टेजेज' और 'दहन' जैसे शानदार प्रोजेक्ट्स में अपने अभिनय के लिए सफलता हासिल करने वाली एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने बताया कि किसी यंग एक्ट्रेस की वजह से उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने प्रोड्यूसर बनने का फैसला किया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

मेनका गांधी ने HC में दायर की याचिका, सपा सांसद राम भुआल निषाद का निर्वाचन रद्द करने की अपील

News Flash 27 जुलाई 2024

मेनका गांधी ने HC में दायर की याचिका, सपा सांसद राम भुआल निषाद का निर्वाचन रद्द करने की अपील

Subscribe US Now