अंकित तिवारी का कैमरामैन स्टेज पर हुआ बेहोश, सिंगर ने बीच में रोका कॉन्सर्ट, VIDEO

Ankit Tiwari for stopping his live concert for cameraman: सिंगर-कंपोजर अमित तिवारी ने अपने कैमरामैन के स्टेज पर बेहोश हो जाने के बाद अपना म्यूजिक कॉन्सर्टबीच में ही रोक दिया. यह कॉन्सर्ट 8 जून को मुंबई के कार्टर रोड एम्फीथिएटर में हुआ था. इंस्टाग्

4 1 29
Read Time5 Minute, 17 Second

Ankit Tiwari for stopping his live concert for cameraman: सिंगर-कंपोजर अमित तिवारी ने अपने कैमरामैन के स्टेज पर बेहोश हो जाने के बाद अपना म्यूजिक कॉन्सर्टबीच में ही रोक दिया. यह कॉन्सर्ट 8 जून को मुंबई के कार्टर रोड एम्फीथिएटर में हुआ था. इंस्टाग्राम पर इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में आप देख सकते है कि अंकित तिवारी कॉन्सर्ट की शूटिंग के दौरान अपने कैमरापर्सन के गिरने के बाद उसकी ओर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) ने अपने कैमरामैन को पानी देने के लिए अपना लाइव कॉन्सर्ट बीच में ही रोक दिया. इस दौरान अंकित अपने कैमरामैन से पूछते हुए नजर आए कि क्या वह ठीक हैं. 'सुन रहा है' हिटमेकर के इस जेस्चर की फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं.

जहीर इकबाल संग सोनाक्षी की शादी की खबरों पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने किया रिएक्ट, बोले- 'आजकल के बच्चे पूछते कहां हैं...'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अंकित तिवारी का वीडियो इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकित तिवारी स्टेज पर गा रहे हैं. वहीं, कैमरामैन स्टेज से ही उन्हें शूट कर रहा है. तभी अचानक कैमरामैन को चक्कर आता है और वह गिर जाता है. इसके बाद सिंगर अंकित तिवारी पीछे की तरफ मुड़ते हैं और अपने कॉन्सर्ट को बीच में ही रोक कर कैमरामैन की तरफ दौड़ते हैं. वह पूछते हैं कि क्या हुआ और उनके लिए पानी मंगवाते हैं. वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'इस इंसानियत कहते हैं.' वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'वह हीरा हैं.' एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इतना विनम्र आदमी.'

2014 में एक्स गर्लफ्रेंड के आरोपों से उथल-पुथल हो गया था अंकित का जीवन अंकित तिवारी की जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए हैं. 2014 में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड द्वारा लगाए गए कई गंभीर आरोपों ने उनके फलते-फूलते करियर में रुकावट डाल दी थी. हालांकि, 2017 में उन्हें बरी कर दिया गया और सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया. अंकित ने भी स्वीकार किया कि इसका उनके करियर पर गंभीर प्रभाव पड़ा. एक इंटरव्यू में सिंगर ने बताया था कि कैसे उन्हें इंडस्ट्री ने दरकिनार कर दिया था.

'पंचायत 3' के सचिव जी को हर एपिसोड के मिले 70,000 रुपये? जितेंद्र कुमार बोले- 'ये कोई बात...'

अंकित तिवारी ने की शानदार वापसी बता दें कि अंकित तिवारी ने कंट्रोवर्सी से पहले 'आशिकी 2', 'सिंघम रिटर्न्स', 'पीके' जैसी फिल्मों का संगीत कंपोज किया और गाने गए. आरोपों के कारण उनके करियर पर ब्रेक लग गया था, लेकिन 2017 में आरोपों से मुक्त होने के बाद अंकित तिवारी ने आखिरकार बॉलीवुड में वापसी की. इसके बाद से उन्होंने 'बधाई दो', 'बागी 2', 'मलंग', 'सड़क 2', 'बिग बुल' और 'शिद्दत' जैसी फिल्मों में गाने गाए.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Budget: 1 करोड़ युवाओं के लिए खुशखबरी, टॉप कंपनियों में ट्रेनिंग... साथ ही मंथली मिलेंगे 5000 रुपये

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now