सचिव का होगा पत्ता साफ? बनराकस ने किया प्रधानजी को परेशान, पंचायत 3 का ट्रेलर रिलीज

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

फुलेरा गांव में अब हलचल मचने वाली है. 'पंचायत' के सीजन 3 का ट्रेलर आ गया है. पिछले सीजन का अंत काफी दर्दभरे तरीके से किया गया था. वहीं प्रधान जी और सचिव जी की नौकरी दांव पर भी लग गई थी. एमएलए साहब ने दोनों की नाक में दम कर दिया था. तो वहीं बनराकस भी दोनों के पीछे पड़ा था. अब सीजन 3 के मजेदार ट्रेलर ने आगे की कहानी की बढ़िया झलक दी है.

पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज

'पंचायत' सीजन 3 के ट्रेलर की शुरुआत होती है, सचिव जी उर्फ जितेंद्र कुमार से. एमएलए के साथ हुए पूरे मामले के बाद सचिव जी ने ट्रांसफर लेने की कोशिश की, जो मुमकिन नहीं हो पाया. ऐसे में फुलेरा में ही अपनी जिंदगी किसी तरह काट रहे हैं. वहीं प्रधान जी और मंजू देवी को चुनाव की चिंता खाए जा रही है. दोनों को उम्मीद और भरोसा दोनों है कि वो जीतेंगे, लेकिन उनके रास्ते का रोड़ा बनराकस बना हुआ है, जो एमएलए के साथ मिलकर खेल खेलने की तैयारी में है. अब देखना होगा कि क्या होता है.

द वायरल फीवर के 'पंचायत' सीजन3 का निर्माण किया है. इसका निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है. चंदन कुमार की लिखी, इस कहानी को देखने में मजा आने वाला है. इस बार शो में मजेदार पलों के साथ-साथ दुश्मनी और लड़ाई भी देखने को मिलने वाली है. अपि कुर्सी बचाए रखने के लिए प्रधान जी धरना तक करने पर उतर आएंगे, तो वहीं बनराकस का प्लान कुछ और ही है. कॉमेडी और ड्रामा से भरा 'पंचायत' सीजन 3 काफी जबरदस्त होने वाला है, ये बात शो के ट्रेलर से ही साफ हो गई है.

Advertisement

'पंचायत' सीजन 3 में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, चंदन रॉय, अशोक पाठक, दुर्गेश कुमारऔर सांविका नजर आने वाले हैं. अभी तक आए शो के दो सीजन में सभी के काम को खूब प्यार मिला है. 'पंचायत' सीजन 3 का प्रीमियर हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में प्राइम वीडियो और दुनियाभर के 240 से अधिक देशों में 28 मई को रिलीज होगा. फुलेरा गांव की हंसी-खुशी वाली कहानी देखने का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Saran Internet Ban: सारण में फिर बढ़ाई गई इंटरनेट सेवा पर रोक, महराजगंज सीट पर वोटिंग को लेकर फैसला

राज्य ब्यूरो, पटना। लोकसभा चुनाव के छठे चरण में आठ सीटों पर होने वाले मतदान को लेकर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं। महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में होने वाले मतदान को लेकर सारण जिले में इंटरनेट मीडिया पर रोक की अवधि को अब 25 मई को रात आठ बजे

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now