सास शर्मिला संग करीना का पहला ऐड, पटौदी पैलेस में हुआ शूट, देखें इनसाइड वीड‍ियो

<

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर रोज कई एक्ट्रेस आती हैं और चली जाती हैं. पर इतने सालों में करीना कपूर खान का दबदबा कम नहीं हुआ है. कल भी उनका क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता था. आज भी वो फैन्स की फेवरेट हैं. इसलिये लोग उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी चीज जानने के लिये एक्साइटेड रहते हैं. बुधवार को एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों को बड़ा तोहफा दिया है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने पटौदी पैलेस का इनसाइड वीडियो शेयर किया है. चलिये देरी कैसी. देखते हैं कि आलीशान पटौदी पैलेस अंदर से कैसे दिखता है.

सास शर्मिला संग करीना का पहला ऐड
हांजी. ऊपर की चार लाइन्स पढ़ने के बाद करीना का घर अंदर से देखने के लिये एक्साइटेड तो बहुत होंगे? ठीक है फिर आपको और इंतजार नहीं कराते हैं. सीधे घर के अंदर ही ले चलते हैं. असल में करीना कपूर ने सास शर्मिला संग पहला Ad (विज्ञापन) शूट किया है. नये ऐड की शूटिंग पटौदी पैलेस में हुई है.ऐड की शुरुआत पटौदी पैलेस के शानदार व्यू से होती है. इसके बादगेट के जरिये घर के अंदर एंट्री होती है. करीना और शर्मिला दोनों अपने कमरे-कमरे खुशी से झूमती दिख रही हैं.

सास-बहू के चेहरे की खुशी देखकर आपका खुश होना लाजमी है. दोनों की शानदार केमिस्ट्री भी आपका दिल जीत लेगी.इसके बाद थोड़ी देर के लिये नजर उनके कमरे पर भी ठहरती है, जिसे देखकर बस आपको मुंह से Wow... ही निकलताहै. बड़े-बड़े सोफे, झूमर, बेड, इंटीरियर और एंटीक आइटम्स सैफ और करीना के घर के नाम को पूरी तरह जस्टीफाइट करते दिख रहे हैं. यही नहीं, करीना और सैफ का वॉशरूम बिल्कुल एक कमरे जितना बड़ा नजर आता है. वहीं जब सास और बहू डाइनिंग टेबल पर नाश्ता करने के लिये बैठती हैं, तो ऐसा लगता है कि काश हमारे पास भी एक पटौदी पैलेस होता, जिसमें हम लग्जरी लाइफ जी पाते.

Advertisement

फैन्स हुए खुश
शर्मिला और करीना का ऐड देखकर इनके फैन्स काफी खुश दिख रहे हैं. एक फैन ने कहा कि एवरग्रीन ब्यूटी. अन्य ने लिखा- पटैदी पैलेस या फिर जन्नत. दूसरे ने लिखा बेबो बेस्ट है. वहीं कुछ ने कहा कि सास-बहू की जोड़ी का कोई जवाब नहीं. वहीं दूसरे ने लिखा कि एक ऐसा ही ऐड जया बच्चन और ऐश्वर्या राय का भी बनाना चाहिये.

अब देखते हैं कि फैन्स की ये डिमांड कब पूरी होती है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

आर्म्ड फोर्सेज के लिए थिएटर कमांड की कहां तक पहुंची तैयारी, जानें यह क्यों है जरूरी

नई दिल्ली : देश की महत्वाकांक्षी रक्षा सुधार योजना का उद्देश्य सीमित संघर्ष या युद्ध के दौरान परिभाषित सैन्य लक्ष्यों के साथ विशिष्ट शत्रु-आधारित थिएटरों में संयुक्त अभियानों के लिए सेना, नौसेना और वायु सेना को एकीकृत करना है। भारतीय सशस्त्र बल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now