Trailer- फैक्ट्री बन गए कोटा में स्टूडेंट का सहारा बने जीतू भैया, रैंक की रेस में फंसे स्टूडेंट का स्ट्रगल

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

'कोटा फैक्ट्री बन चुका है'. नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' के सीजन 3 के ट्रेलर में कही गई ये बात बहुत जोर से आपको लगती है. लंबे वक्त के इंतजार के बाद आखिरकार शो के नए सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यंग ऑडियंस के लिए बढ़िया कंटेंट बनाने वाले टीवीएफ की इस सीरीज में शुरू से ही कोटा में पढ़ाई करने वाले बच्चों का स्ट्रगल देखने को मिला है. अब नए सीजन के साथ जीतू भैया (जितेंद्र कुमार) के किरदार को भी बच्चों के साथ स्ट्रगल करते देखा जाएगा.

रिलीज हुआ कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत जीतू भैया के इंटरव्यू से होती है. 'जीत की तैयारी' नाम के पॉडकास्ट शो पर जीतू भैया बच्चों के सेलेक्शन को लेकर बात कर रहे हैं. शो में वो मोड़ आ गया है, जब वैभव (मयूर मोरे), बालमुकुंद उर्फ मीणा (रंजन राज), उदय (आलम खान) संग कोटा में आईआईटी की तैयारी कर रहे बच्चों का रिजल्ट आने वाला है और इसके बाद उन्हें प्लेसमेंट के लिए धक्के खाने हैं. इस बारे में बात करते हुए जीतू भैया कहते हैं कि 'हमें सक्सेसफुल सेलेक्शन के साथ-साथ सक्सेसफुल प्रेपरेशन को भी सेलिब्रेट करना चाहिए. जीत की तैयार नहीं तैयारी ही जीत है भाई.'

यहीं से आपको अंदाजा हो जाता है कि जीतू भैया बच्चों को एक बार फिर अपने अंदाज में मोटिवेट करने वाले हैं. वहीं वैभव, उदय और मीणा जीत की तैयारी में लगे हुए हैं. 'कोटा फैक्ट्री' के सीजन 3 में दर्शकों के सामने मेकर्स सच रखने वाले हैं. इस सच को आप जीतू भैया के मुंह से ही सुनेंगे. और वो ये है कि हम भूल जाते हैं कि आईआईटी-जी के ये एस्पिरेंट्स असल में सिर्फ 15-16 साल के बच्चे हैं. उनकी अपनी फीलिंग्स है, अपनी आदतें हैं, अपने चाहतें हैं. वैभव के किरदार की फ्रस्ट्रेशन को आप देखेंगे, जो एडमिशन को लेकर परेशान है.

Advertisement

बच्चों को इस सीजन में बड़ी मुश्किलों का सामना करना होगा. एजुकेशन सिस्टम के 'टू फैक्टर ऑथेंटिकेशन' को तोड़ते हुए उन्हें जी पास कर अपने और अपने मां-बाप के सपने को पूरा करना है. इस सीजन में वैभव के किरदार के सामने बड़े और अलग चैलेंज होने वाले हैं. साथ ही उसकी लव स्टोरी भी परवान चढ़ेगी. वहीं मीणा और उदय भी जीत की तैयारी में लगे हैं. शो में नए पुराने टीचर और किरदार हैं, जो इसे और दिलचस्प बना रहे हैं.देखना होगा कि फैक्ट्री बन चुके में कोटा में किसकी नैया पार होती है. 20 जून को 'कोटा फैक्ट्री सीजन 3' रिलीज होगा.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बूंद-बूंद के लिए तरसती राजधानी... दिल्ली के 8 ड्राई जोन, जिनकी प्यास सिर्फ टैंकरों से बुझती है

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now