हो गया है प्रबंध, इस दिन आ रहे हैं कालीन भैया, मिर्जापुर 3 की तारीख कर लो नोट

4 1 37
Read Time5 Minute, 17 Second

प्राइम वीडियो की सीरीज 'मिर्जापुर' का इंतजार फैंस पिछले दो साल से कर रहे हैं. सीजन 2 में धमाका मचाने वाले कालीन भैया को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेसब्र हैं. इस बेसब्री को और बढ़ाने का काम अब मेकर्स ने कर दिया है. 'मिर्जापुर सीजन3' की रिलीज डेट सामने आ गई है. अपने कैलेंडर में इसे मार्क कर लीजिए, क्योंकि उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

सामने आई मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट

पंकज त्रिपाठी और अली फजल स्टारर शो 'मिर्जापुर' अपने धमाकेदार एक्शन, रंगबाजी और उलझी-सुलझी कहानी के लिए दर्शकों के बीच फेमस है. शो का सीजन 3 प्राइम वीडियो पर5 जुलाई को रिलीज होने वाला है. इस शो में कालीन भैया के साथ गुड्डू भैया, गोलू गुप्ता, बीना त्रिपाठी और सत्यानंद त्रिपाठी एक बार फिर वापसी कर रहे हैं. इन सभी के अलावा शो में नए किरदार भी देखने को मिलेंगे.

'मिर्जापुर'सीजन 3 के साथ-साथ शो का नया पोस्टर भी रिवील कर दिया गया है. इस पोस्टर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, अंजुम शर्मा, विजय वर्मा और ईशा तलवार नजर आ रहे हैं. मिर्जापुर की गद्दी को आग में धधकते हुए देखा जा सकता है. गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) का लुक भी एकदम बदलाहुआ है. पोस्टर से साफ है कि इस बार शो का भौकाल अलग ही होगा.

Advertisement

'मिर्जापुर सीजन 2' के बाद की कहानी सीजन 3 में आगे बढ़ने वाली है. गुड्डू भैया और गोलू गुप्ता अपना बदला लेने सीजन 2 में आए थे. शो के अंत में मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) की मौत होती दिखाई गई थी. वहीं कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) बुरी तरह जख्मी थे. कालीन भैया की मदद शरद उर्फ छोटेशुक्ला (अंजुम शर्मा) को करते देखा गया था.

प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया पोस्ट की मानी जाए तो 'भौकाल और भैया दोनों बने रहेंगे. ऐसे में भटकिए मत'. अब प्रबंध हो चुका है दर्शकों के 'मिर्जापुर 3' देखने का.देखना होगा कि सीजन 3 में कहानी क्या मोड़ लेती है. 'मिर्जापुर' पर कालीन भैया का राज खत्म हो जाएगा या फिर वो फिर अपनी गद्दी पर वापस आएंगे. इस सवाल का जवाब हम सभी को 5 जुलाई को मिलेगा.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Maharashtra Building Collapse: नवी मुंबई में ढही तीन मंजिला इमारत, मलबे में दबने से एक की मौत

एएनआई, मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई में तीन मंजिला इमारत ढह गई। नवी मुंबई के शाहबाज गांव में बनी ग्राउंड प्लस स्थित तीन मंजिला इमारत अचानक ढह गई। मलबे में दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

इमारत के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now