Motihari News- पीपराकोठी में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, वाहन क्षतिग्रस्त और तीन जवान जख्मी

संवाद सहयोगी, मोतिहारी (पूर्वी चंपारण)। पीपराकोठी थाना क्षेत्र के बलथरवा गांव में मंगलवार की रात छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब के धंधेबाजों ने हमला कर दिया। टीम में शामिल जवानों के वाहन पर जमकर पथराव किया गया। इससे वाहन क्षतिग्रस्त

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, मोतिहारी (पूर्वी चंपारण)। पीपराकोठी थाना क्षेत्र के बलथरवा गांव में मंगलवार की रात छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब के धंधेबाजों ने हमला कर दिया। टीम में शामिल जवानों के वाहन पर जमकर पथराव किया गया। इससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

loksabha election banner

पथराव में तीन जवान घायल हो गए। इनमें दो महिला सिपाही व एक होमगार्ड जवान हैं। होमगार्ड जवान मनीष कुमार की हालत गंभीर है। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला?

उत्पाद टीम को सूचना मिली कि बलथरवा के राजेश पासवान व विकेश पासवान शराब का धंधा करते हैं। उत्पाद दारोगा नीतू कुमारी के नेतृत्व में टीम छापेमारी करने गांव में पहुंची। शराब के साथ बलथरवा के बिगन प्रसाद, पीपराकोठी के चांद सरैया निवासी सगीर आलम व रमेश साह को गिरफ्तार कर जैसे ही टीम चली, धंधेबाजों ने हमला कर दिया। तीनों को छुड़ाने की कोशिश की।

जख्मी हुए सिपाही और होमगार्ड

उत्पाद विभाग का एक वाहन आगे निकल गया। शराब धंधेबाजों व उनके समर्थक दूसरे वाहन पर सवार उत्पाद विभाग की टीम पर पथराव करने लगे। इसमें सिपाही बंदना कुमारी कुमारी व ज्योति कुमारी के अलावा होमगार्ड जवान मनीष कुमार जख्मी हो गए। मनीष का उपचार छतौनी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

दो सिपाहियों को उपचार के बाद मुक्त कर दिया गया। दारोगा नीतू कुमारी ने पीपराकोठी थाने में आवेदन दिया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर धंधेबाजों की तलाश कर रही है। उत्पाद निरीक्षक दीपक कुमार सिंह ने बताया कि छापेमारी के दौरान तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। 16 बोतल अंग्रेजी व 72 बोतल नेपाली शराब जब्त की गई है।

ये भी पढ़ें-भागलपुर की महिला सिपाही काे कांस्टेबल ने बनाया हवस का शिकार, शादी से मुकरा तो जान देने पर तुली

ये भी पढ़ें-उधर कमाने पंजाब गया पति, इधर फाइनेंसकर्मी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी, जब गांव वालों ने पकड़ा तो...

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Sonipat News: वोटिंग से एक दिन पहले जजपा के पूर्व प्रत्याशी रणधीर मलिक कांग्रेस में शामिल, पूर्व सीएम ने पहनाया पटका

संवाद सहयोगी, सोनीपत। जननायक जनता पार्टी (जजपा) को अलविदा कह चुके रणधीर मलिक लोकसभा चुनाव से ठीक एक दिन पहले समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हो गए। रणधीर मलिक ने पिछले विधानसभा चुनाव में जजपा की टिकट पर चुनाव लड़ा था।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now