‘PAK के लिए भी अच्छे हैं मोदी’- अमेेरिकी पाकिस्तानी बिजसनेमैन ने जमकर की तारीफ

Swearing-in Ceremony of PM Narendra Modi: पाकिस्तानी मूल के एक अमेरिकी बिजनेसमेन ने दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक प्रक्रिया के शांतिपूर्ण और सफल संचालन पर भारत के लोगों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ भारत में ही नही

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

Swearing-in Ceremony of PM Narendra Modi: पाकिस्तानी मूल के एक अमेरिकी बिजनेसमेन ने दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक प्रक्रिया के शांतिपूर्ण और सफल संचालन पर भारत के लोगों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे दक्षिण एशिया क्षेत्र में स्थिरता की गारंटी हैं.

पाकिस्तानी-अमेरिकी व्यवसायी साजिद तरार ने कहा, ‘मैंने हमेशा कहा है कि भविष्य में भारत की स्थिरता के लिए मोदी का नेतृत्व जरूरी है जो कई दलों को आने और संविधान को अस्थिर करने से रोकेगा. मोदी का नेतृत्व भारत की स्थिरता और भारत के भविष्य की गारंटी है.’

‘भारत-पाक रिश्ते बेहतर होने की उम्मीद’ तरार ने कहा कि मोदी के तीसरी बार सत्ता में आने से पाकिस्तान के लोगों को उम्मीद है कि भारत के साथ उनके रिश्ते बेहतर होंगे.

एक सवाल के जवाब में तरार ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे. उन्होंने कहा कि अभी तक उनकी ओर से कोई बधाई संदेश नहीं आना निराशाजनक है.

‘पाकिस्तान के लिए भी अच्छे हैं’ अमेरिकी बिजनैसमेन ने कहा, ‘मोदी न केवल भारत के लिए अच्छे हैं, बल्कि वह पाकिस्तान के लिए भी अच्छे हैं. उन पर इस्लाम विरोधी और पाकिस्तान विरोधी होने के आरोप राजनीति से प्रेरित हैं.’ उन्होंने कहा कि भारत के पाकिस्तान के साथ रिश्ते बेहतर होंगे और दोनों दक्षिण एशियाई देशों के बीच व्यापार में वृद्धि होगी.

तरार ने कहा, ‘मोदी एक अनुभवी नेता हैं, जिन्होंने ब्रिक्स और जी-20 जैसे विभिन्न अंतरराष्ट्रीय मंचों पर काम किया है.’

‘भारतीय लोकतंत्र की ताकत का प्रमाण’ भारत में आम चुनावों के सफल समापन पर बधाई देते हुए उन्होंने कहा, "यह एक उल्लेखनीय उपलब्धि है और भारतीय लोकतंत्र की ताकत और लचीलेपन का प्रमाण है.’ उन्होंने कहा कि भारत की लोकतांत्रिक प्रक्रिया की मजबूती पर संदेह करने वालों को चुनावों ने चुप करा दिया है.

तरार ने कहा, ‘भारत का लोकतंत्र मजबूत साबित हुआ है, यहां तक कि अमेरिका से भी ज्यादा मजबूत.’

(इनपुट - एजेंसी)

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अगले पांच दिनों तक पूरे उत्तर प्रदेश में हीटवेव का रेड अलर्ट

News Flash 14 जून 2024

अगले पांच दिनों तक पूरे उत्तर प्रदेश में हीटवेव का रेड अलर्ट

Subscribe US Now