टैरो राशिफल 8 जून 2024- मेष वालों के प्रेम संबंध अच्छे होंगे, टैरो कार्ड से जानें आज का हाल

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

मेष (Aries):-
Cards:- Judgement
अतीत से आए किसी व्यक्ति से मुलाकात सुखद रह सकती है.लंबे समय से चली आ रही गलतफहमी का अंत हो सकता है.धैर्य और संयमपूर्वक व्यवहार रखिए.व्यवहार की जल्दबाजी कई बार परेशानी में डाल देती है.ये वक्त आपके कर्मों के प्रतिफल मिलने का है. आपके कर्म के अनुसार प्रतिफल आपको प्राप्त होगा. व्यवसाय शुरू करने की इच्छा काफी समय से मन में बनी हुई है.

जल्द ही किसी के साथ मिलकर व्यवसाय को शुरू करने की योजना बना सकते है.कार्य क्षेत्र में आपके कार्यों पर उच्च अधिकारियों की दृष्टि है. आपकी कार्य कुशलता और व्यवहार कुशलता उनको प्रभावित कर सकती है.जल्द ही कार्यक्षेत्र में पदोन्नति की सूचना मिल सकती है. दूसरों के कार्यों में खुद की सलाह देने की आदत को बदलना जरूरी है. अपने से मतलब रखिए. कोई दूसरा जब तक आपकी मदद ना चाहे तब तक उसके कार्यों में टीका टिप्पणी ना करे.यह आदत आपके विरोधियों की संख्या बढ़ा सकती है. कोशिश करे कि सभी के साथ अच्छा व्यवहार करे. मन में अध्यात्म की तरफ झुकाव बढ़ता नजर आ सकता है.

स्वास्थ्य : स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना करें.आंखों की समस्या को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है.सही इलाज न होने पर परेशानी बढ़ भी सकती है.ध्यान रखें.

Advertisement

आर्थिक स्थिति : दूसरों की मदद के कारण खुद को आर्थिक रूप से कमजोर बना सकते है.यह आदत परिजनों के लिए चिंता का कारण बन सकती है. विश्वास कर उधार देने के कारण काफी पैसों को डुबो दिया है.

रिश्ते : किसी पूर्व के प्रेम संबंध के चलते आपका वर्तमान प्रेम संबंध में गलतफहमियां उत्पन्न हो सकती है.अपने प्रिय को सभी बातों से अवगत कराए.जिससे आगे कोई परेशानी न हो.

उपाय : किसी गरीब व्यक्ति को एक फल या कोई खाने की वस्तु दे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

डायलॉग याद नहीं करते Akshay! बोर्ड से देखकर हैं पढ़ते, दिग्गज एक्ट्रेस का खुलासा

Farida Jalal on Akshay Kumar: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की गिनती उन सितारों में होती है, जो एक साल में कई-कई फिल्में देते हैं. अब भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दो नई फिल्में 'सिरफिरा' और 'खेल-खेल में' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now