कर्नाटक- मंगलुरु में BJP कार्यकर्ताओं पर चाकू से हमला, विजय जुलूस में नारेबाजी के बाद हुआ था विवाद

4 1 37
Read Time5 Minute, 17 Second

कर्नाटक के बोलियार में भारतीय जनता पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं पर रविवार को दिन दहाड़े 20-25 लोगों ने हमला कर दिया. हमले में चाकू लगने से दो कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए डेरालाकट्टे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. एक की हालत स्थिर बताई जा रही है, जबकि दूसरे की सर्जरी की जा रही है. इस घटना के बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया है.

दरअसल, नरेंद्र मोदी के तीसरी बार भारत प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने और लोकसभा चुनाव में कैप्टन ब्रिजेश चौटा की जीत का जश्न मनाने हुए चेलूर से बोलियार होते हुए धर्मनगर तक विजय जुलूस निकाला गया था. इसी दौरान तीन बीजेपी समर्थकों ने एक मस्जिद के सामने उत्तेजक नारे लगाए थे. इसके बाद 20-25 मोटरसाइकिल सवारोंमुस्लिम युवाओं ने उनकी पीछा शुरू कर दिया औरउन्हें एक वार के बाहर पकड़ लिया. और तीन पर हमला कर दिया.

क्या है मामला

पुलिस के अनुसार, बोलियार मस्जिद के सामने से गुजर रहे तीन भाजपा कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर उत्तेजक नारे लगाए थे. इसके बाद मोटरसाइकिल पर सवार 20-25 मुस्लिम युवाओं के एक ग्रुप ने उनका पीछा किया. मस्जिदसे करीब दो किलोमीटर दूर एक बार के सामने मुस्लिम युवकों पकड़ लिया और फिर तीनों पर हमला कर, दो पर चाकू से वार कर दिया.

Advertisement

पीड़ितों की पहचान इनोली के मुतप्पा पुजारी के 41 वर्षीय बेटे हरीश और इनोली पदवु के कोटियप्पा के 24 वर्षीय बेटे नंदकुमार के रूप में की हुई है. तीसरे भाजपा समर्थक की पहचान कोटियाप्पा पुजारी के बेटे कृष्ण कुमार के रूप में हुई है. उन्होंने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त, अनुपम अग्रवाल ने बताया कि पुलिस की टीम इस मामले में जांच शुरू कर दी है. टीम ने 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है और आगे हिंसा को रोकने के लिए इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बहू राधिका मर्चेंट की विदाई में इमोशनल हुए मुकेश अंबानी, छलक पड़े आंसू, VIDEO

Anant-Radhika wedding: भारतीय अरबपति बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का बेटे अनंत अंबानी की शादी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई भावुक हो रहा है. दरअसल, ये वीडियो बहू राधिका मर्चेंट की विदाई का है, जिसमें मुकेश अंबानी की आंखों में भी आंसू द

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now