IPL 2024, CSK Vs LSG Playing-11- आज लखनऊ से बदला लेने उतरेगी धोनी की CSK, ये हो सकती है दोनों की प्लेइंग-11

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

IPL 2024, CSK Vs LSG Playing-11: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 का 39वां मुकाबला आज (23 अप्रैल) चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम आमने-सामने होंगी. यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा.

इस सीजन में चेन्नई और लखनऊ के बीच यह दूसरा मुकाबला है. साथ ही दोनों टीमों ने अपना पिछला मुकाबला भी एकदूसरे के खिलाफ शुक्रवार (19 अप्रैल) को ही खेला था. लखनऊ में खेले गए इस मुकाबले में केएल राहुल की कप्तानी वाली LSG टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी.

चेन्नई चौथे और लखनऊ पांचवें नंबर पर काबिज

अब यह मुकाबला चेन्नई अपने घर में खेल रही है. ऐसे में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई टीम इस मैच को जीतकर लखनऊ से बदला पूरा करना चाहेगी. लखनऊ टीम अपने मैच विनिंग कॉम्बिनेशन में छेड़छाड़ नहीं करना चाहगी.

दूसरी ओर चेन्नई टीम भले ही पिछला मैच लखनऊ से हारी हो, लेकिन इस मुकाबले में गायकवाड़ भी अपनी प्लेइंग-11 से छेड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे. बता दें कि चेन्नई और लखनऊ दोनों टीमों ने अब तक 7 में से 4 मैच जीते हैं. ऐसे में पॉइंट्स टेबल में भी चेन्नई बेहतरीन नेट रनरेट के चलते चौथे नंबर पर काबिज है. जबकि लखनऊ टीम ठीक उसके बाद पांचवें नंबर पर है.

Advertisement

लखनऊ से एक ही मैच जीती चेन्नई टीम

IPLमें चेन्नई और लखनऊ के बीच अब तक 4मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई ने एक ही मैच में जीत हासिल की. जबकि लखनऊ को दोमुकाबलों में जीत मिली. एक मैच का नतीजा नहीं निकला.

चेन्नई Vs लखनऊ हेड-टु-हेड

कुल मैच: 4
लखनऊ जीता: 2
चेन्नई जीता: 1
बेनतीजा: 1

मैच में ये हो सकती है चेन्नई-लखनऊ की प्लेइंग-11

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, यश ठाकुर.

इम्पैक्ट सब: अर्शिन कुलकर्णी, कृष्णप्पा गौतम, युद्धवीर सिंह, मणिमारन सिद्धार्थ, अरशद खान.

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्ताफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना.

इम्पैक्ट सब: समीर रिजवी, शार्दुल ठाकुर, शेख रशीद, निशांत सिंधु, मिचेल सेंटनर.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

भारत-पाकिस्तान सीमा पर BSF के जवान ने की आत्महत्या, पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर दी जान

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के जैसलमेर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर सीमा सुरक्षा बल ( बीएसएफ ) की बबलियानवाला सीमा चौकी पर एक जवान ने रविवार को सुबह फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जवान ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now