म्यूजिक का नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस देंगे नए Enbuds, जानें कीमत और खासियत

Endefo launched Enbuds: एशटेल ग्रुप ऑफ कंपनीज के इलेक्ट्रॉनिक्स और लाइफस्टाइल ब्रांड एंडेफो ने अपनी टू वायरलेस ईयरबड्स (टीडब्ल्यूएस) सीरीज और एक वायरलेस पावरबैंक को लॉन्च कर दिया है. एनबड्स की नई प्रोडक्ट सीरीज में 3 अलग-अलग मॉडल शामिल हैं: एनबड्स

4 1 31
Read Time5 Minute, 17 Second

Endefo launched Enbuds: एशटेल ग्रुप ऑफ कंपनीज के इलेक्ट्रॉनिक्स और लाइफस्टाइल ब्रांड एंडेफो ने अपनी टू वायरलेस ईयरबड्स (टीडब्ल्यूएस) सीरीज और एक वायरलेस पावरबैंक को लॉन्च कर दिया है. एनबड्स की नई प्रोडक्ट सीरीज में 3 अलग-अलग मॉडल शामिल हैं: एनबड्स एयरो, एनबड्स ओपल और एनबड्स एक्टिव प्रो, ये सभी भारतीय यूजर्स के लिए ऑडियो एक्सपीरियंस को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं.

खासियत और कीमत

एन्डेफो टॉप परफॉर्मेंस को लेकर कमिटेड है और कंपनी ने भारतीय ग्राहकों की जेब का भी ख्याल रखा है. एनबड्स सीरीज महज 3999 रुपये की आकर्षक कीमत पर शुरू होती है, जो 4499 रुपये तक जाती है. ये प्रोडक्ट्स एंडीफो की वेबसाइट और पूरे भारत में 2,000 से अधिक रीटेल स्टोर पर आसानी से उपलब्ध हैं.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

एनबड्स ओपल की कीमत 3999 रुपये है, यह हाईटेक AB5656C चिपसेट से लैस हैं. इसमें ब्लूटूथ वर्जन 15.3 है, एनबड्स ओपल जोरदार कनेक्टिविटी और अच्छी परफॉर्मेंस देता है. ये तीन आकर्षक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है. इनमें नीला, हरा और सफेद आदि कलर ऑप्शंस शामिल हैं. हर एक बड में 40mAh की बैटरी और 400mAh चार्जिंग केस के साथ, यूजर्स के लिए 120 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम, 45 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 6-8 घंटे का टॉकटाइम शामिल है. इसमें 13 मिमी ड्राइवर बेहतर ऑडियो क्लियरिटी के लिए एआई एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैसिलेशन (ईएनसी) द्वारा कॉम्प्लिमेंट्री, इमर्सिव स्टीरियो साउंड ऑफर करते हैं. स्मार्ट टच कंट्रोल और एक हॉल सेंसर फंक्शन जोरदार नेविगेशन देता है. एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइसेज के साथ ये जोरदार कम्पैटिबिलिटी के साथ ही सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट देता है.

एनबड्स एक्टिव प्रो की कीमत 1999 रुपये है.इसमें ब्लूटूथ संस्करण 5.0 है. साथ ही इसमें 30mAh बड्स और 230mAh केस के साथ, यूजर्स 120 घंटे तक के स्टैंडबाय टाइम और 25 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं. इसमें IPX5 रेटिंग मिल जाती है.

वायरलेस पावरबैंक प्रो 10 ऑन-द-गो चार्जिंग के लिए एक कॉम्पैक्ट और जोरदार पावर बैंक है, जिसकी कीमत 3999 रुपये है. टाइप-सी वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग के लिए दोहरी कार्यक्षमता के साथ, यह 10000mAh क्षमता प्रदान करता है. जो तेजी से 20w पीडी वायर्ड और 15W वायरलेस प्रदान करता है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

शेयर बाजार अचानक क्‍यों हुआ धड़ाम,सेंसेक्‍स के 1500 अंक टूटने से 3 लाख करोड़ स्‍वाहा

Share Market Update: हफ्ते के आख‍िरी कारोबारी द‍िन हरे न‍िशान के साथ खुले शेयर बाजार में दोपहर होते-होते बड़ी ग‍िरावट देखने को म‍िली. कारोबारी सत्र की शुरुआत में सेंसेक्‍स करीब 400 अंक चढ़कर 75,018 अंक पर खुला था. लेक‍िन दोपहर के समय आई ग‍िरावट से

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now