एडवेंचर के शौकीनों लिए बेस्ट हैं ये गैजेट्स, जान लिए इनकी खासियत

Adventure Gadgets: अगर आप एडवेंचर पर जाने के शौकीन हैं तो आपके पास काफी सारे गैजेट्स होते हैं. हालांकि आपके पास कुछ खास गैजेट्स हों तो एडवेंचर को और भी ज्यादा मजेदार बनाया जा सकता है. अगर आप जल्द ही एक और एडवेंचर पर जाने की तैयारी में हैं तो चलिए

4 1 36
Read Time5 Minute, 17 Second

Adventure Gadgets: अगर आप एडवेंचर पर जाने के शौकीन हैं तो आपके पास काफी सारे गैजेट्स होते हैं. हालांकि आपके पास कुछ खास गैजेट्स हों तो एडवेंचर को और भी ज्यादा मजेदार बनाया जा सकता है. अगर आप जल्द ही एक और एडवेंचर पर जाने की तैयारी में हैं तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही गैजेट्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

अमेज़फिट टी-रेक्स अल्ट्रा स्मार्टवॉच

यह Amazfit स्मार्टवॉच जोरदार खासियतों से लैस है जिसमें 316L स्टेनलेस स्टील डिजाइन के साथ मिलिट्री ग्रेड मजबूती मिल जाती है. इसमें 1,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ जोरदार आउटडोर विजिबिलिटी मिल जाती है. इसमें ग्राहकों को सटीक डुअल-बैंड जीपीएस और 30 मीटर फ्रीडाइविंग के लिए सपोर्ट मिल जाता है. इसमें बेहतरीन फिटनेस ट्रैकिंग, अल्ट्रा-लॉन्ग 20 दिन की बैटरी लाइफ मिल जाती है.

बोस नॉइज़ कैंसिलिंग हेडफ़ोन 700

बोस नॉइज़ कैंसिलिंग हेडफ़ोन 700 के साथ सबसे चुनौतीपूर्ण वातावरण में भी इंटेंस ऑडियो एक्सपीरियंस देता है. हेडफ़ोन असाधारण नॉइज कैंसिलेशन ऑफर करता है. इसमें स्मूद और आरामदायक डिज़ाइन, म्यूजिक, पॉडकास्ट आदि के लिए अच्छी ऑडियो क्वॉलिटी मिलती है.

जेबीएल चार्ज 5 स्पीकर

मजबूत और वॉटरप्रूफ जेबीएल चार्ज 5 स्पीकर के साथ अपने अगली ट्रिप पर पार्टी को अपने साथ ले जाएं, ये पावरफुल ऑडियो पार्टनर है. इसमें यूजर्स को वाटर रेजिस्टेंट डिजाइन, हाई क्वॉलिटी ऑडियो, 7,500mAh की बैटरी, सुविधाजनक यूएसबी-सी चार्जिंग और वायरलेस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिल जाती है.

GoPro HERO11 ब्लैक कैमरा

GoPro HERO11 Black के साथ अपने सबसे जरूरी मूमेंट्स को कैप्चर कर सकते हैं. ये बेहद ही टिकाऊ एक्शन कैमरा है जो आपकी एडवेंचर ट्रिप्स के लिए दमदार रहेगा. इसमें हाई लेवल स्टेबलाइजेशन, कई माउंटिंग ऑप्शंस, टिकाऊ और मजबूत डिज़ाइन मिल जाता है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

25 साल में पहली बार… अमेठी से चुनाव नहीं लड़ेगा गांधी परिवार, राहुल ने रायबरेली से भरा पर्चा, बोले- मां ने सौंपी परिवार की कर्मभूमि

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, रायबरेली। तमाम कौतूहल और कयासों के बाद शुक्रवार सुबह रायबरेली से राहुल गांधी के नाम की घोषणा हुई और उन्होंने गांधी परिवार का गढ़ माने जाने वाले अमेठी निर्वाचन क्षेत्र को छोड़कर रायबरेली को चुना। ऐसा 25 वर्षों बाद ह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now