ग्लास बैक पैनल और कर्व्ड डिस्प्ले ऑफर करता है ये मिड-रेंज स्मार्टफोन

Lava Blaze Curve 5G: Lava Blaze Curve 5G को हाल ही में लॉन्च किया गया है. ये स्मार्टफोन काफी प्रीमियम डिजाइन ऑफर करता है में लॉन्च किया गया है. ये स्मार्टफोन बजट में फिट हो जाता है तो ऐसे में अगर आप ग्लास पैनल और कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन खर

4 1 28
Read Time5 Minute, 17 Second

Lava Blaze Curve 5G: Lava Blaze Curve 5G को हाल ही में लॉन्च किया गया है. ये स्मार्टफोन काफी प्रीमियम डिजाइन ऑफर करता है में लॉन्च किया गया है. ये स्मार्टफोन बजट में फिट हो जाता है तो ऐसे में अगर आप ग्लास पैनल और कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये ऑप्शन आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता हैं.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

LAVA Blaze Curve 5G वाइडवाइन L1 सपोर्ट के साथ शानदार 16.94 सेमी (6.67") 120Hz 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, के साथ आएगा जो यूजर्स को इमर्सिव विज़ुअल एक्सपीरियंस ऑफर करता है. यह प्रीमियम AG ग्लास बैक डिज़ाइन के साथ आता है और EIS के साथ 64MP प्राइमरी रियर कैमरा (सोनी सेंसर) ऑफर करता है. इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो लेंस सपोर्ट मिलेगा. इसके फ्रंट में 32MP फ्रंट कैमरा ऑफर किया गया है. लावा ब्लेज़ कर्व 5G दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा - आयरन ग्लास और विरिडियन ग्लास. इसके अलावा, ब्लेज़ कर्व 5G में डॉल्बी एटीएमओएस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर हैं.

बैटरी और चार्जिंग

ब्लेज़ कर्व 5G एक शक्तिशाली 5000 एमएएच (टाइप) ली-पॉलीमर बैटरी से लैस है और 33W चार्जर के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. स्मार्टफोन 11 मार्च को दोपहर 12:00 बजे से Amazon.in, लावा ई-स्टोर और लावा रिटेल नेटवर्क पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. ग्राहक इसके लिए पंजीकरण करा सकते हैं.

कितनी है कीमत

कीमत की बात करें तो LAVA Blaze Curve 5G के 8+8 GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 17,999/- रुपये की कीमत चुकानी पड़ेगी. अगर बात करें 8+8 GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट की तो इसके लिए ग्राहकों को 18,999/- रुपये की कीमत अदा करनी पड़ेगी. स्मार्टफोन को आप ऑनलाइन मार्केट से लेकर ऑफलाइन मार्केट तक पर खरीद सकते हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Weather News: तेज धूप ने बढ़ाया पारा, शनिवार को शिमला रही सीजन की अब तक की सबसे गर्म रात

राज्य ब्यूरो, शिमला। प्रदेश में रविवार को खिली तेज धूप ने पारा बढ़ा दिया है। अधिकतम तापमान तीन से 11.2 डिग्री सेल्सियस बढ़ा है। अधिकतम तापमान में सबसे अधिक वृद्धि कुल्लू के से ऊबाग में 11.2 डिग्री, भुंतर में 6.4 डिग्री, मनाली में 4.8 व केलंग में

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now