डोरसेट ने लॉन्च किया नया कैंपेन, जानें क्या है इसकी खासियत

Digital locking solutions: भारत में शहरों की तरफ बसने वाली आबादी बढ़ती जा रही है. साल 2030 तक ये 400 मिलियन से अधिक हो सकती है. ऐसे में आवासीय संपत्तियों की मांग भी लगातार बढ़ रही है. यह वृद्धि घरेलू आय में वृद्धि और निरंतर कम लोन रेट दरों से इंस्पा

4 1 32
Read Time5 Minute, 17 Second

Digital locking solutions: भारत में शहरों की तरफ बसने वाली आबादी बढ़ती जा रही है. साल 2030 तक ये 400 मिलियन से अधिक हो सकती है. ऐसे में आवासीय संपत्तियों की मांग भी लगातार बढ़ रही है. यह वृद्धि घरेलू आय में वृद्धि और निरंतर कम लोन रेट दरों से इंस्पायर है. इस तेजी से बढ़ते रियल एस्टेट सेक्टर के पैरलल, भारतीय हार्डवेयर और भवन निर्माण सामग्री बाजार स्टेबल डेवलपमेंट के लिए तैयार है, स्टेटिस्टा ने 2024 में 160.90 बिलियन रुपये के पर्याप्त रवेन्यू और 1.64% की एक्स्पेक्टेड एनुअल ग्रोथ रेट (सीएजीआर 2024-2028) का अनुमान लगाया है.

इंडस्ट्री एक्सपैंशन की इस पृष्ठभूमि के बीच, डोर हार्डवेयर और डिजिटल लॉकिंग सोल्यूशंस में विशेषज्ञता वाली भारत की प्रमुख कंज्यूमर-ओरिएंटेड कंपनी, डोरसेट, भारत में ढाई दशकों से अधिक के सफल संचालन के बाद अपने इनॉग्रेशन 360-डिग्री कैम्पेन के लॉन्च की घोषणा कर चुका है.

यह कैम्पेन जिसका थीम है 'हर दरवाजा एक डोरसेट चाहता है', घर की ओनरशिप से जुड़ी यादों और भावनाओं को समेटे हुए है. यह घर मालिकों, घर खरीदारों, आर्किटेक्ट्स और डेवलपर्स सहित अपनी टारगेट ऑडियंस के साथ गहराई से जुड़ा हुआ है.

इसके अलावा, जैसा कि मोर्डोर इंटेलिजेंस द्वारा रिपोर्ट किया गया है, भारतीय रियल एस्टेट उद्योग के 2024 में 0.33 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर से बढ़कर 2029 तक 1.04 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर तक बढ़ने का अनुमान है, जो पूर्वानुमानित अवधि (2024-2029) के दौरान 25.60% की उल्लेखनीय सीएजीआर का प्रदर्शन करता है. यह उद्योग के लिए एक उज्ज्वल भविष्य का प्रतीक है, जो रियल एस्टेट से संबंधित सभी क्षेत्रों में गुणवत्ता और विकास की आवश्यकता को रेखांकित करता है.

डोरसेट ग्रुप के फाउंडर अध्यक्ष और एमडी, राजेश बंसल ने टिप्पणी की, “डोरसेट ने पिछले 28 वर्षों में शिल्प कौशल, प्रतिबद्धता, नवाचार और नेतृत्व की विशेषता वाली एक उल्लेखनीय यात्रा शुरू की है, जिससे हमारे ग्राहकों के साथ मजबूत संबंधों को बढ़ावा मिला है. हमारा नया अभियान, 'हर दरवाज़ा एक डोरसेट चाहता है', हमारे ग्राहकों के साथ साझा किए गए बंधन और भावनाओं का प्रतीक है। इस पहल के माध्यम से, हमारा लक्ष्य पूरे देश और उसके बाहर अपनी ब्रांड उपस्थिति को मजबूत करना है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Salman Khan House Firing: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक और मुकदमा दर्ज, राजस्थान से हिरासत में लिया गया एक शख्स

पीटीआई, मुंबई। अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी मामले में मुंबई पुलिस ने एक नया मामला दर्ज किया है। पुलिस ने राजस्थान से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now