माधुरी दीक्षित की वजह से मनीषा कोईराला ने ठुकराई थी यश चोपड़ा की फिल्म?

Manisha Koirala Shocking Revelation: एक्ट्रेस मनीषा कोईराला इन दिनों संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा वेब सीरीज 'हीरामंडी' के लिए तैयारी कर रही हैं. इस वेब सीरीज में मनीषा कोईराला एक अहम रोल निभा रही है. यह वेब सीरीज 1940 के भारत की आजादी से पहले

4 1 29
Read Time5 Minute, 17 Second

Manisha Koirala Shocking Revelation: एक्ट्रेस मनीषा कोईराला इन दिनों संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा वेब सीरीज 'हीरामंडी' के लिए तैयारी कर रही हैं. इस वेब सीरीज में मनीषा कोईराला एक अहम रोल निभा रही है. यह वेब सीरीज 1940 के भारत की आजादी से पहले के समय पर बेस्ड है. इस वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए मनीषा कोईराला कई इंटरव्यूज भी दे रही हैं. इसी कड़ी में उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने माधुरी दीक्षित की वजह से यश चोपड़ा की फिल्म को ठुकराने का शॉकिंग खुलासा किया है.

मनीषा कोईराला (Manisha Koirala) ने इंडिया टुडे को दिए हालिया इंटरव्यू में बताया कि यश चोपड़ा (Yash Chopra) की फिल्म को ठुकराने का उन्हें आज भी सबसे बड़ा पछतावा है. मनीषा कोईराला ने स्वीकार किया कि उन्होंने लीजेंडरी फिल्ममेकर को मना कर दिया था, क्योंकि उन्होंने जो फिल्म ऑफर की थी, उसमें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी थीं.

श्रद्धा कपूर बनीं सेल्स गर्ल, कमाए सिर्फ इतने हजार, बोलीं- 'लगता आसान है, लेकिन...'

'...और मैं डर गई थी' मनीषा कोईराला ने कहा, ''मुझे अपने करियर में एक पछतावा यह है कि मैंने यश चोपड़ा की फिल्म नहीं की. मुझे माधुरी जी (दीक्षित) वाली फिल्म ऑफर की गई थी. और मैं डर गई थी. मैं उस प्रोजेक्ट से पीछे हट गई.'' हालांकि, सालों बाद मनीषा ने राज कुमार संतोषी की फिल्म 'लज्जा' में माधुरी के साथ काम किया था.

पत्नी मीरा के साथ डिनर डेट पर थे शाहिद कपूर, फिर क्यों पैपराजी पर गुस्साए एक्टर?

'दिल तो पागल है' का ऑफर मिला था मनीषा कोईराला को बता दें कि यश चोपड़ा ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिल तो पागल है' का ऑफर मनीषा कोईराला को दिया था. मनीषा के बाद यह रोल उर्मिला मातोंडर, काजोल, रवीना टंडन और जूही चावला के पास भी गया था, लेकिन सबने इसे ठुकरा दिया. अंत में फिल्म में निशा के रोल को करिश्मा कपूर ने निभाया था. फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ करिश्मा कपूर का डांस फेस ऑफ आज भी काफी पॉपुलर है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs GT Highlights: चिन्नास्वामी में कोहली-डु प्लेसिस का तूफान... RCB ने गुजरात को रौंदा, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now