अनन्या के लिए फोटोग्राफर बने करण जौहर, कमाल की फोटो देख एक्ट्रेस बोलीं - आई लव यू

Ananya Panday: करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड के कई सितारों के साथ बहुत खास बोंड शेयर करते हैं. इस लिस्ट में अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम भी शामिल है. दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा भी जाता है. कुछ देर पहले करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

Ananya Panday: करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड के कई सितारों के साथ बहुत खास बोंड शेयर करते हैं. इस लिस्ट में अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम भी शामिल है. दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा भी जाता है. कुछ देर पहले करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की सुंदर सी फोटो शेयर की है. फोटो में अनन्या पोज करती दिख रही हैं. अनन्या की फोटो मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गई है. आइए जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेस की फोटो खास क्यों है.

अनन्या पांडे के लिए फोटोग्राफर बने करण जौहर

हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनन्या पांडे की फोटो शेयर की. फोटो में एक्ट्रेस बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वो गुब्बारे और टेडी बियर से सजी जगह पर पोज देती दिख रही हैं. करण जौहर ने इस फोटो को शेयर कर लिखा कि फोटोग्राफी में उनका प्रयास. इसके बाद अनन्या ने भी इस फोटो को शेयर किया और लिखा, 'हीही लव यू.'

36 साल पहले गाना फ्लॉप होने के डर से कांप रहे थे उदित नारायण, बोले- 'पापा कहते हैं' हिट न होता तो घर लौट जाता

मिनटों में वायरल हो गई फोटो

अनन्या की फोटो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गई है. फैंस को उनका अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. साथ ही करण जौहर के साथ उनका बोंड भी फैंस नोट कर रहे हैं. बता दें कि अनन्या पांडे ने करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

क्या शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली हैं युविका चौधरी? पति प्रिंस नरूला ने दिया हिंट

क्या रिलेशनशिप में हैं एक्ट्रेस?

बता दें कि अनन्या और आदित्य के रिश्ते की खबरें लंबे समय से सुनने को मिल रही है. दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है. साथ ही अनन्या इंटरव्यू में बता भी चुकी हैं कि आदित्य के साथ वो कितना खास बोंड शेयर करती हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पीएम नरेंद्र मोदी 5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे.

News Flash 05 मई 2024

पीएम नरेंद्र मोदी 5 मई को अयोध्या में रोड शो करेंगे.

Subscribe US Now