Khatron Ke Khiladi 14- रोमानिया में खेला जाएगा रोहित शेट्टी का खबरों से भरा खेल

Khatron Ke Khiladi 14: फैंस काफी लंबे समय से रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इसके टेलीकास्ट का वेट कर रहे हैं. टाइम के साथ शो को लेकर कई अपडेट और रूमर्स आ चुके हैं. जैसे पहले ये खबर सामने आई थी कि रिय

4 1 30
Read Time5 Minute, 17 Second

Khatron Ke Khiladi 14: फैंस काफी लंबे समय से रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इसके टेलीकास्ट का वेट कर रहे हैं. टाइम के साथ शो को लेकर कई अपडेट और रूमर्स आ चुके हैं. जैसे पहले ये खबर सामने आई थी कि रियलिटी शो की शूटिंग मई में शुरू हो सकती है. इसके अलावा भी शो से जुड़ी कई रिपोर्ट्स भी सामने आ रही हैं. इसी बीच शो में एक बड़ा बदलाव हुआ है, जो शो के लोकेशन से जुड़ा है.

दरअसल, इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में होती थी, लेकिन हाल ही में खबर आ रही है कि शो की शूटिंग की लोकेशन में इस साल बड़ा बदलाव किया गया है. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस साल शो के निर्माताओं ने किसी और लोकेशन को चुना है. सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा था कि थाईलैंड, बुल्गारिया और जॉर्जिया में रेकी की गई थी. हालांकि, इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, शो की शूटिंग इस साल रोमानिया में की जाएगी.

'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए लॉक हुआ रोमानिया

शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि रोमानिया को इस रियलिटी शो के 14 सीजन के लिए लॉक कर दिया गया है. सूत्र ने ये भी बताया कि कुछ कंटेस्टेंट्स के लिए वीजा प्रोसेस भी शुरू हो चुका है. साथ ही बताया जा रहा है शो के कंटेस्टेंट्स मई में शूटिंग के लिए रवाना हो सकते हैं. अब तक 'बिग बॉस 17' के रनर अप अभिषेक कुमार कंफर्म कंटेस्टेंट बताए जा रहे हैं. सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को ये भी बताया कि मंगलवार को अभिषेक शो के लिए अपनी वीजा प्रोसेस पूरी करने लिए दिल्ली में थे.

रणबीर-दीपिका के इस गाने में बैकग्राउंड डांसर थे आयुष शर्मा, बोलें - 'छिपने की कोशिश कर रहा था...'

शो में नजर आ सकते हैं ये टीवी स्टार्स

हालांकि, शो के बाकी कंटेस्टेंट्स जो कथित तौर पर इस साल शो का हिस्सा बन सकते हैं, उनमें निमरित कौर अहलूवालिया, गश्मीर महाजनी, समर्थ जुरेल, सुमोना चक्रवर्ती, अदिति शर्मा और शोएब इब्राहिम जैसे टीवी स्टार्स के नाम शामिल है. रूमर्स के मुताबिक, शो की टेम्परेरी लिस्ट में मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मुनव्वर फारुकी, विवेक दहिया, खानजादी, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, एल्विश यादव, जिया शंकर, विवेक दहिया, हेली शाह, मनस्वी ममगई, श्रीराम चंद्रा, धनश्री जैसे कई नाम शामिल हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: गोकुल सेतिया की सुरक्षा याचिका पर HC ने गृह व परिवहन विभाग को लगाई कड़ी फटकार, जारी किया अवमानना नोटिस

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। गोकुल सेतिया की गाड़ी को बुलेट प्रूफ बनाने को लेकर चार सप्ताह में मंजूरी देने का विश्वास दिलाने के बावजूद देरी पर पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने गृह व परिवहन विभाग को जमकर फटकार लगाई। हाईकोर्ट ने यह स्पष्ट कर दिया कि यदि अगली सु

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now