अगस्त्य नंदा संग डेब्यू करेंगी अक्षय कुमार की भतीजी सिमर भाटिया

Simar Bhatia To Debut With Agastya Nanda: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्ची' से डेब्यू करने वाले अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा इन दिनों अपनी दूसरी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो श्रीराम राघवन की अपकमिंग फिल्म 'इक्कीस' हैं, जिसकी अनाउंस

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

Simar Bhatia To Debut With Agastya Nanda: जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्ची' से डेब्यू करने वाले अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा इन दिनों अपनी दूसरी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो श्रीराम राघवन की अपकमिंग फिल्म 'इक्कीस' हैं, जिसकी अनाउंसमेंट मार्च में ही की गई थी, जिसका एक पोस्टर खुद अगस्त्य ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसी फिल्म से अक्षय कुमार की भतीजी सिमर भाटिया भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है.

इस फिल्म में बड़े पर्दे पर दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, जिसको लेकर सिनेमा प्रेमी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. पीपिंग मून से बात करते हुए एक सूत्र ने खुलासा किया, 'हालांकि अलका कैमरा पर आने के लिए शर्माती हैं और अक्षय के साथ कई फिल्में करने के बावजूद हमेशा लाइमलाइट से दूर रही हैं. वहीं, उनकी बेटी सिमर को हमेशा से अभिनय में दिलचस्पी रही है और अब वे अपने सपने को जीने के लिए साथ ही अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं'.

अपने डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं सिमर भाटिया

सूत्र ने बताया कि सिमर भाटिया अपनी पहली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि सिमर भाटिया ने अपनी योग्यता के आधार पर अपनी पहली भूमिका हासिल करने के लिए खुद ही रास्ता बनाया है. हालांकि उनके किरदार को लेकर कोई ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन वे अगस्त्य नंदा के साथ रोमांटिक लीड के रूप में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर वो एकदम तैयार हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने सीन्स की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

एक सीन, एंबुलेंस में शूट कर रहे थे शाहरुख...पीछे पड़ी भीड़; 'किंग खान' ने ऐसे संभाला मामला

किस चीज पर आधारित है फिल्म

श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म 'इक्कीस' की कहानी साल 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान एक बाप-बेटे के बीच के रिश्तों पर आधारित है. फिल्म में अगस्त्य नंदा ने सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जबकि अनुभवी और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने उनके पिता ब्रिगेडियर एम.एल. खेत्रपाल की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें, अगस्त्य और सिमर की ये फिल्म अगले साल 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajasthan: फर्जी एनओसी मामले में दो लोगों को इस्तीफा देने के निर्देश, अंग प्रत्यारोपण से जुड़ा है मुद्दा; पढ़ें अन्य खबरें

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में अंग प्रत्यारोपण की फर्जी एनओसी और किडनी प्रत्यारोपण के मामले में गड़बड़ी मिलने पर राज्य सरकार ने एसएमएस मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ.राजीव बगरहट्टा और अधीक्षक डॉ.अचल शर्मा को इस्तीफा देने के लिए

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now