Met Gala 2024 के रेट कार्पेट पर नहीं दिखेगा प्रियंका का जलवा, इस वजह से लिया फैसला

Priyanka Chopra Not Attend Met Gala 2024: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वालीं ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए एक बेड न्यूज सामने आ रही हैं. उनके जो फैंस उनको 'मेट गाला 2024' के रेट कार्पेट पर देखने के लिए बेताब नजर आ

4 1 30
Read Time5 Minute, 17 Second

Priyanka Chopra Not Attend Met Gala 2024: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वालीं ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए एक बेड न्यूज सामने आ रही हैं. उनके जो फैंस उनको 'मेट गाला 2024' के रेट कार्पेट पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं उनको ये खबर दुखी कर सकती है. दरअसल, सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस इस साल 'मेट गाला 2024' का हिस्सा नहीं होंगी.

जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इस साल 'मेट गाला 2024' के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर नहीं आएंगी. एक्सेस हॉलीवुड के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि वे मेट गाला 2024 को मिस करेंगी, क्योंकि वे इस समय अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं, जिसके चलते वो इस साल सितारों से सजी इस महफिल का हिस्सा नहीं होंगी.

'मेट गाला 2024' का हिस्सा नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा

इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया, 'मुझे ये भी नहीं पता कि इस साल कौन जा रहा है? लेकिन मैं इस साल मेट गाला में शामिल नहीं हो रही हूं, क्योंकि मैं फिल्म कर रही हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे मेट गाला के दौरान लोगों की क्रिएटिविटी को देखने में वाकई मजा आता है'. इसके अलावा, प्रियंका ने कहा, 'मैं असल में ये देखने के लिए भी काफी एक्साइटेड हूं कि इसका क्या रिजल्ट होने वाला है. मैंने असल में इस बारे में नहीं पढ़ा है कि इस साल कौन-कौन रेड कार्पेट का हिस्सा होगा'.

'सुपरस्टार सिंगर 3' के कंटेस्टेंट की सिंगिंग पर दिल हारीं विद्या बालन, पति सिद्धार्थ से की खास गुजारिश

मेट गाला 2024 का इंतजार कर रहीं एक्ट्रेस

चोपड़ा ने आगे कहा, 'वो वंडरफुल है, इसलिए हम उसका इंतजार कर रहे हैं'. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2017 में कस्टम राल्फ लॉरेन ट्रेंड कोट ड्रेस के साथ 'मेट गाला' में अपना डेब्यू किया था और एक्ट्रेस हर साल मेट गाला में अपने दमदार लुक का जलवा बिखेरती नजर आती रही हैं. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'हेड ऑफ स्टेट' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Tejashwi Yadav: पीएम से लेकर राष्ट्रपति तक सभी हिंदू फिर भी..., सनातन को खतरे में बताने वालों पर भड़के तेजस्वी

राज्य ब्यूरो, पटना। भारतीय जनता पार्टी में इस चुनाव अबकी बार चार सौ पार के लक्ष्य को लेकर धुआंधार चुनावी रैलियों में व्यस्त है। दूसरी ओर आइएनडीआइए भी लगातार चुनाव प्रचार के जरिये मतदाताओं को लुभा रहा है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now