अयोध्या पहुंचे रितेश देशमुख, पत्नी जेनेलिया और बेटों संग किए रामलला के दर्शन

Riteish Deshmukh at Ram Mandir: एक्टर और फिल्ममेकर रितेश देशमुख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में एक तरफ वह परिवार के साथ हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं, तो दूसरी तरफ रामलला की झलक देखने को मिल रही है. रितेश देशमुख

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

Riteish Deshmukh at Ram Mandir: एक्टर और फिल्ममेकर रितेश देशमुख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में एक तरफ वह परिवार के साथ हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं, तो दूसरी तरफ रामलला की झलक देखने को मिल रही है. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) हाल ही में पत्नी जेनेलिया और दोनों बेटों के साथ अयोध्या पहुंचे थे. जहां एक्टर ने परिवार के साथ राम मंदिर में रामलला के दर्शन किए. रितेश देशमुख की अयोध्या राम मंदिर दर्शन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

राम मंदिर से सामने आईं रितेश-जेनेलिया की फोटोज

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Ayodhya) ने इंस्टाग्राम पर राममंदिर दर्शन की फोटो के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया है. रितेश ने लिखा- मंत्रों से बढ़कर तेरा नाम- जय श्रीराम!!! रामलला के दर्शन करके ब्लेस्ड हैं. एक्टर के अलावा न्यूज एजेंसी ANI ने भी एक्टर और उनकी पत्नी जेनेलिया (Genelia Deshmukh) की कुछ तस्वीरें राम मंदिर से शेयर की हैं. फोटोज में रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख, राम मंदिर के पुजारी से मुलाकात करते दिखाई दे रहे हैं. पुजारी जी ने रितेश और जेनेलिया को भेंट देकर उनका स्वागत किया. पीले कुर्ते में रितेश और सफेद सूट में जेनेलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. रितेश देशमुख 19 अप्रैल को क्रिकेट मैच देखने के लिए लखनऊ गए थे, इसी दौरान एक्टर फैमिली के साथ अयोध्या पहुंच और रामलला के दर्शन किए.

Actors Riteish Deshmukh-Genelia Deshmukh and their son had the darshan of Ram Lalla at Ram Mandir in Ayodhya, Uttar Pradesh today.

(Pics: Temle priest) pic.twitter.com/MvhYXTWush

— ANI (@ANI) April 20, 2024

कृति खरबंदा ने दिखाई मेहंदी सेरेमनी की अनसीन फोटोज, प्यारी सी मुस्कान और चेहरे के नूर ने बनाया फैंस को दीवाना

रितेश देशमुख की फिल्में

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार पत्नी जेनेलिया के साथ फिल्म 'वेड' में दिखाई दिए थे. रिपोर्ट्स की मानें तो, वेड के बाद रितेश देशमुख 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी की पांचवी किस्त और 'मस्ती' की चौथी किस्त में जल्द ही दिखाई दे सकते हैं. 'हाउसफुल 5' और 'मस्ती 4' के अलावा रितेश देशमुख के 'रेड 2' में भी शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

शादी के 6 महीने बाद पति रणदीप संग हनीमून पर निकलीं लिन लैशराम, शेयर की बेहद प्यारी-प्यारी तस्वीरें

सलमान-रश्मिका से लेकर जूनियर एनटीआर तक... मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा सेलेब्स का धांसू लुक; देखें तस्वीरें

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs GT Highlights: चिन्नास्वामी में कोहली-डु प्लेसिस का तूफान... RCB ने गुजरात को रौंदा, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now