Coolie Teaser- लोहे की नहीं सोने की जंजीर से रजनीकांत ने किया दुश्मनों का बुरा हाल

Rajinikanth Coolie Teaser Out: काफी समय से साउथ सुपरस्टार रजनीकांत अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कुली' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका हाल ही में धांसू टीजर जारी किया गया है, जिसको देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. इतना ही नहीं

4 1 29
Read Time5 Minute, 17 Second

Rajinikanth Coolie Teaser Out: काफी समय से साउथ सुपरस्टार रजनीकांत अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कुली' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका हाल ही में धांसू टीजर जारी किया गया है, जिसको देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. इतना ही नहीं, फिल्म के एक्शन से भरपूर टीजर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. रजनीकांत के फैंस एक बार फिर उनको एक्शन मोड में देखने के लिए बेहद बेताब हैं.

जारी किए गए टीजर में रजनीकांत एक बार फिर अपने दमदार अंदाज और शानदार एक्शम मोज में नजर आ रहे हैं. उनके स्टाइल को देखने के बाद ये अंदाजा लगाना काफी चौंका देता है कि वे 73 साल के हैं. जी हां, जारी टीजर में फैंस के तलाइवा लोहे की जंजीर से नहीं, बल्कि सोने से बनी घंडियों की जंजीर से बदमाशों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. टीजर में उनका एक्शन अवतार देखा जा सकता है. हर सीन में उनका वहीं पुराना जादू आज भी बरकरार है, जिसने फैंस को मदहोश कर दिया है.

रजनीकांत की 'कुली' का धांसू टीजर

टीजर में उनके दमदार एक्शन देख फैंस अपनी निगाहें हटा नहीं पाते हैं. रजनीकांत की इस एक्शन से भरपूर फिल्म 'कुली' को साउथ फिल्म डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है. टीजर को बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्म के जारी टीजर से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म गोल्ड स्मगलर और उनको रोकने वाले हीरो पर आधिरत है. पहले इस फिल्म का नाम 'थलाइवर 171' था, जिसको बाद में बदल कर 'कुली' कर दिया गया था. वहीं, अब फैंस इस फिल्म को लेकर बेताब हो रहे हैं.

700 कारीगर ने 7 महीने में तैयार किया अब तक का सबसे बड़ा 'हीरामंडी' सेट, मेकर्स ने खर्चे करोड़ों

पहली बार साथ काम कर रहे हैं लोकेश-रजनीकांत

बता दें, लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की घोषणा पिछले साल सितंबर में की गई थी. खास बात ये है कि लोकेश कनगराज के साथ रजनीकांत की ये पहली फिल्म होने वाली है, जिसको लेकर फिल्म कास्ट और फैंस दोनों एक्साइटेड हैं. वहीं, इस फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स ने किया है. इसके अलावा बताया जा रहा है फिल्म में शिवकार्तिकेयन भी एक बड़े किरदार में नजर आने वाले हैं. फिलहाल फिल्म के बाकी कलाकारों के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है और न ही फिल्म की रिलीज डेट.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

JEE Mains 2024: इंजीनियर बनेगी जूस-चाय की टपरी लगाने वाले भरत की बेटी, क्रैक किया जेईई मेन्स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now