बेटी सुहाना की फिल्म में विलन बनेंगे शाहरुख खान! एक बार फिर डॉन बनकर लौटेंगे KING

Shah Rukh Khan As Don In The King: शाहरुख खान जल्द ही अपनी बेटी सुहाना खान के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस भी काफी बेसब्र और उत्साहित नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में सुजॉय घोष की मच अवेटेड फिल्म 'द किंग' में नजर आने

4 1 28
Read Time5 Minute, 17 Second

Shah Rukh Khan As Don In The King: शाहरुख खान जल्द ही अपनी बेटी सुहाना खान के साथ बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस भी काफी बेसब्र और उत्साहित नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में सुजॉय घोष की मच अवेटेड फिल्म 'द किंग' में नजर आने वाले हैं. इसी बीच फिल्म में शाहरुख के किरदार को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है, जिसने फैंस को खुश कर दिया है. ये फिल्म 'पठान' निर्माता सिद्धार्थ आनंद और गौरी खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित होगी.

सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख इन फिल्म में एक बार फिर 'डॉन' के किरदार में नजर आने वाले हैं. जी हां, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला से बात करते हुए बताया, 'शाहरुख खान दर्शकों के लिए फिल्में बना रहे हैं और उन्हें ग्रे शेड्स में देखने की उनकी चाहत के बारे में अच्छी तरह से पता है. 'द किंग' भी उनका एक जुनूनी प्रोजेक्ट है और वे सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष के साथ प्रोजेक्ट के सभी पहलुओं पर बारीकी से काम कर रहे हैं. उन्होंने बेहद सोच समझ कर अपना किरदार चुना है'.

'द किंग' में निभाएंगे 'डॉन' का किरदार

सूत्र ने आगे बात करते हुए बताया, ''द किंग' में शाहरुख के लिए ग्रे शेड्स के साथ एटीट्यूड और स्वैग से भरा एक बहुत अच्छा किरदार तैयार किया है'. अगरे उनके किरदार की ये बात सच है तो 'डॉन' फ्रैंचाइजी से बाहर निकलने के बाद ये उनकी पहली फिल्म होगी, जिसमें वे 'डॉन' की भूमिका निभाने वाले हैं. हालांकि, 'डॉन 3' में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को चुना गया है, जिसकी घोषणा पिछले साल की गई थी. इस बीच, सूत्र ने फिल्म में उनके लुक को लेकर भी बात की और काफी कुछ बताया.

लोहे की नहीं सोने की जंजीर से तलाइवा ने किया दुश्मनों का बुरा हाल, रजनीकांत की 'कुली' का धांसू टीजर देख उड़ जाएंगे होश

सुहाना के साथ एक्शन की ले रहे ट्रेनिंग

सूत्रों ने बताया, 'हल्की दाढ़ी के साथ लंबे बाल होंगे. हमारे पास पहले से ही 'डॉन 2' देजा वु है'. सूत्र ने कहा, 'हालांकि, किरदार की डिजाइनिंग पहले ही हो चुकी है. सिद्धार्थ आनंद फिलहाल इंटरनेशनल स्टंट टीमों के साथ एक्शन ब्लॉक पर काम कर रहे हैं. दूसरी ओर, सुजॉय डायलॉग ड्राफ्ट तैयार कर रहे हैं, जबकि शाहरुख क्रिएटिव प्रोसेस की देखरेख कर रहे हैं और कुछ नए दौर के एक्शन सीन्स पर सुहाना के साथ ट्रेनिंग भी ले रहे हैं'. ये फिल्म अगले साल 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs GT Highlights: चिन्नास्वामी में कोहली-डु प्लेसिस का तूफान... RCB ने गुजरात को रौंदा, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now