आरती सिंह की शादी का फंक्शन छोड़ कहां पहुंची गोविंदा की बेटी?

Arti Singh Wedding Bash: एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह मुंबई में बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी करने जा रही हैं. शादी से पहले ब्राइडल बैश, हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे फंक्शन हो रहे हैं. गोविंद आरती सिंह के मामा हैं, लेकिन उनकी

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

Arti Singh Wedding Bash: एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह मुंबई में बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी करने जा रही हैं. शादी से पहले ब्राइडल बैश, हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसे फंक्शन हो रहे हैं. गोविंद आरती सिंह के मामा हैं, लेकिन उनकी शादी के फंक्शंस में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. गोविंदा या उनके परिवार का कोई भी सदस्य आरती सिंह के किसी भी फंक्शन में नजर नहीं आया है. आरती सिंह की संगीत नाइट के दिन गोविंदा की बेटी टीना ने फंक्शन को छोड़कर कहीं और गईं.

आरती सिंह (Aarti Singh) और दीपक चौहान (Dipak Chauhan) की संगीत नाइट का फंक्शन मुंबई में हुआ. इस फंक्शन में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) , उनकी पत्नी कश्मीरा शाह और परिवार के बाकी लोग शामिल हुए, लेकिन गोविंदा (Govinda) और उनका परिवार नजर नहीं आया. गोविंदा के आरती की शादी में शामिल नहीं होने की वजह कृष्णा अभिषेक के साथ उनके झगड़े को माना जा रहा है. इस बीच गोविंदा की बेटी टीना आहूजा (Tina Ahuja) ने आरती सिंह के संगीत नाइट के दिन मुंबई में सिद्धिविनायक के दर्शन किए.

'उस शख्स के बारे में बात...' कंगना रनौत के साथ रिलेशनशिप पर बोले अध्ययन सुमन

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची गोविंदा की बेटी टीना ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि वह सिद्धिविनायक मंदिर में हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में वहां की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. टीना ने बांद्रा-वर्ली सी-लिंक, सिद्धिविनायक मंदिर और मंदिर के अंदर की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने ये तस्वीरें हाथ जोड़े हुए इमोजी और दिल के इमोजी के साथ शेयर कीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना ने बैकग्राउंड में 'गणेश' सॉन्ग लगाया हुआ था.

गोविंदा से शादी में आने का किया अनुरोध इस बीच कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने गोविंदा से आरती सिंह की शादी में आने का अनुरोध किया है. उन्होंने बताया कि अगर गोविंदा शादी में आते हैं तो वह उनका ग्रैंड वेलकम करेंगी. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में कश्मीरा शाह ने कहा कि उम्मीद है कि गोविंदा शादी में शामिल होंगे और वह अपने 'ससुर' से मिलने के लिए एक्साइटेड हैं.

Preity Zinta ने 'लाहौर 1947' की शूटिंग की शुरू, सेट से BTS फोटोज की शेयर

'यह आरती है, और अपना गुस्सा उस पर न निकालें' कश्मीरा शाह ने कहा, ''हो सकता है वो हम पर गुस्सा हो, लेकिन वो आरती पर गुस्सा नहीं हैं. और यह कृष्णा की शादी नहीं है. अगर वह हमारी शादी में नहीं आ रहे होते तो हम समझ जाते कि वह हमसे नाराज हैं, लेकिन यह आरती है और वह वास्तव में उन्हें वहां चाहती है. मैं उनसे अनुरोध करूंगी कि वह आएं, क्योंकि यह आरती है, और अपना गुस्सा उस पर न निकालें.''

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

VIDEO: महाराष्ट्र के सांगली में सेना के हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग, हवा में अत्यधिक कंपन हो रहा था महसूस

एएनआई, मुंबई। महाराष्ट्र के सांगली जिले में शनिवार को भारतीय सेना के एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग हुई। बता दें कि एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की लैंडिंग सांगली जिले के एक गांव के पास खेत में हुई। बताया जा रहा है कि जब हेलीकॉप्टर हवा में

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now