करिश्मा कपूर-माधुरी दीक्षित ने धांसू डांस से हिला डाला स्टेज, सामने आया वीडियो

टेलेंट शो 'डांस दीवाने' में करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित का धमाकेदार डांस देखने मिलेगा. दोनों का फेसऑफ हर किसी को चौंका देगा. जज सुनील शेट्टी तो स्टैडिंग ओवेशन देने को मजबूर हो जाएंगे. वहीं कंटेस्टेंट्सभी दीवाने हो जाते हैं. दरअसल आने वाला हफ्ता

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

टेलेंट शो 'डांस दीवाने' में करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित का धमाकेदार डांस देखने मिलेगा. दोनों का फेसऑफ हर किसी को चौंका देगा. जज सुनील शेट्टी तो स्टैडिंग ओवेशन देने को मजबूर हो जाएंगे. वहीं कंटेस्टेंट्सभी दीवाने हो जाते हैं. दरअसल आने वाला हफ्ता शो में 90s के दशक को सेलिब्रेट करेगा. ऐसे में करिश्मा कपूर और माधुरी ही शो की शुरुआत करेंगी वो भी सुपरहिट डांस से. चलिए दोनों के डांस का वीडियो दिखाते हैं.

90s की यादों को ताजा करने के लिए सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित के साथ करिश्मा कपूर भी जुड़ने वाली हैं. एक्ट्रेस ने 90 के दशक में सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर तमाम सुपरहिट स्टार्स के साथ काम किया है. ऐसे में इस थीम के लिए करिश्मा से बेहतर गेस्ट भला कौन हो सकता था.

माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर ने रिक्रिएट किया डांस चैनल पर 'डांस दीवाने' का प्रोमो वीडियो सामने आया है जहां माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर का डांस देखने को मिला है. ये गाना है यश चोपड़ा की साल 1997 में आई फिल्म 'दिल तो पागल है' का. ये फिल्म उस साल ब्लॉकबस्टर रही थी. फिल्म में माधुरी और करिश्मा के अपोजिट लीड रोल में शाहरुख खान थे.

अमिताभ बच्चन-माधुरी दीक्षित की वो फिल्म, जहां ब्लाउज की वजह से एक्ट्रेस को फिल्म से धोना पड़ा हाथ

माधुरी दीक्षित-करिश्मा के डांस को देख सुनील शेट्टी का रिएक्शन माधुरी और करिश्मा की परफॉर्मेंस के बाद भारती तालियां बजाती नहीं थक रही थीं. वहीं ये जोश कंटेस्टेंट के बीच भी था. सभी दोनों अदाकाराओं के डांस को देख खुश हो गए. वहीं सुनील शेट्टी ने तो इस परफॉर्मेंस के बाद स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली में 4 बार के विधायक, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष... जानें अरविंदर सिंह लवली ने दूसरी बार क्यों थामा कमल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now