नाबालिग सहित 5 गिरफ्तार, दिल्ली में 14 साल के लड़के की पीट-पीटकर की थी हत्या

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तरी दिल्ली के नरेला में 14 साल के लड़के की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में एक किशोर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 31 मार्च को छह आरोपियों - दीपक, प्रतीक, आयुष (19), सिवांश (19), मोहित (21) और 17 साल के एक किशोर ने कथित तौर पर पीड़िता को पीट-पीटकर मार डाला था.

पुलिस उपायुक्त (आउटर नॉर्थ) रवि कुमार सिंह ने कहा कि 1 अप्रैल को नरेला पुलिस को एक अस्पताल से एक अज्ञात लड़के के बारे में जानकारी मिली थी, जिसे वहां पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया था. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की.उन्होंने कहा कि इसके बाद में मोबाइल पर एक फोन आया, जिसे अस्पताल अधिकारियों ने जांच अधिकारी को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें-पीड़ित को मुआवजा देने से अपराध खत्म नहीं होता, हत्या के प्रयास की FIR रद्द करने की याचिका पर दिल्ली HC की दो टूक

पिता ने दो आरोपियों का लिया था नाम

फोन करने वाले ने खुद को पीड़िता का पिता बताया. डीसीपी ने कहा कि मृतक के पिता बाद में अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान अपने बेटे के रूप में की.उन्होंने आरोप लगाया कि दीपक और प्रतीक ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया और उसे बुरी तरह पीटा.

Advertisement

बाद में, पुलिस की एक टीम ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया. उसने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि वह दुकानदारों को बैटरी किराए पर देने का व्यवसाय करता है. दीपक ने पीड़ित को दुकानदारों को बैटरी पहुंचाने के लिए काम पर रखा था. उसको संदेह था कि पीड़ित अपने दोस्त के साथ मिलकर इन बैटरियों को चुरा रहा था.

इसके बाद 31 मार्च को दीपक और उसका दोस्त प्रतीक पीड़ित के घर गुम हुई बैटरियों के बारे में पूछताछ करने गए.पीड़ित अपना फोन रिचार्ज करने के बाद बांकनेर गांव के तालाब के पास उनसे मिलने के लिए तैयार हो गया.पुलिस के मुताबिक, जब पीड़ित वहां पहुंचा तो दीपक, प्रतीक और उनके साथी सिवांश ने उससे चोरी गई बैटरियों के बारे में पूछा.

उसके बाद दीपक और सिवांश ने उसे केबल से बेरहमी से पीटा. बाद में उनके दोस्त मोहित, आयुष और एक किशोर भी पिटाई करने लगे. इसके बाद पीड़ित का अपहरण कर उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर लामपुर गांव की एक कृषि भूमि पर ले गए. वहां उन्होंने पीट-पीटकर मार डाला. 14 साल के लड़के के पूरे शरीर पर चोटों के कई निशान थे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand Weather Today : 6 मई से बिगड़ने वाला है झारखंड का मौसम, इन 8 जिलों के लिए अलर्ट जारी; रांची में ऐसा रहेगा हाल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, रांची।Jharkhand Weather News राजधानी रांची समेत पूरे राज्य में तपती गर्मी आफत बनी हुई है। शनिवार को राजधानी के अधिकांश हिस्सों में दोपहर के समय लोगों की आवाजाही कम रही। लोग बाहर निकलने से कतरा रहे हैं। वहीं मौसम वि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now