Exclusive- अहमदाबाद-सालंगपुर हेलीकॉप्टर राइड जल्द होगी शुरू, कष्टभंजनदेव हनुमानजी मंदिर परिसर के पास 2 हेलीपैड हैं तैयार

किशन प्रजापति, बोटाद। सालंगपुर में विराजमान श्रीकष्टभंजन हनुमानजी के दर्शन के लिए आने वाले भक्तों के लिए मंदिर में एक के बाद एक हाईटेक सुविधाएं उपलब्ध की जा रही हैं।

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

किशन प्रजापति, बोटाद। सालंगपुर में विराजमान श्रीकष्टभंजन हनुमानजी के दर्शन के लिए आने वाले भक्तों के लिए मंदिर में एक के बाद एक हाईटेक सुविधाएं उपलब्ध की जा रही हैं।

loksabha election banner

अगले लोकसभा चुनाव के बाद पूरे गुजरात की तीर्थयात्रा में पहली बार अहमदाबाद से सालंगपुर हनुमानजी मंदिर तक दैनिक हेलीकॉप्टर राईड शुरू की जाएगी। इसके लिए मंदिर परिसर से थोड़ी दूर दो हेलीपैड बनाए गए हैं। मंदिर के कोठारी विवेकसागर स्वामी ने अहमदाबाद-सलंगपुर हेलीकॉप्टर राईड के बारे में गुजराती स्वर्णिम भारत न्यूज़ से विशेष जानकारी साझा की है।

अहमदाबाद स्थित ऐरोट्रांस कंपनी गुजरात के किसी भी तीर्थस्थल तक पहुंचने के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू करेगी। जिसमें लोग हेलीकॉप्टर से अंबाजी, श्रीनाथजी, पालीताना, सारंगपुर, सोमनाथ, वडनगर, नडाबेट, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और तलगाजरडा जा सकेंगे।

जिसमें अहमदाबाद से सालंगपुर तक 6 सीटर Bell 407 हेलीकॉप्टर का टिकट 1 लाख 85 हजार और 5 सीटर Bell 505 हेलीकॉप्टर का टिकट 1 लाख 50 हजार है। इस हेलीकॉप्टर सवारी के लिए टिकट ऐरोट्रांस वेबसाइट से ऑनलाइन बुक किए जा सकते हैं।

मंदिर परिसर के पास दो हेलीपैड बनाए गए

सालंगपुर हनुमानजी मंदिर के कोठारी विवेकसागर स्वामी ने गुजराती स्वर्णिम भारत न्यूज़ को बताया कि अगले लोकसभा चुनाव के कुछ दिनों बाद अहमदाबाद-सलंगपुर से दैनिक हेलीकॉप्टर राईड शुरू की जाएगी। इसके लिए 1 हजार से ज्यादा कमरों वाले गुजरात के सबसे बड़े निर्माणाधीन गोपालानंद स्वामी यात्रिक भवन के पास दो हेलीपैड बनाए गए हैं।

सीर्फ 45 मिनट में अहमदाबाद से सालंगपुर पहुंचेगा हेलीकॉप्टर

कोठारी विवेकसागर स्वामी ने आगे कहा, अहमदाबाद-सलंगपुर दैनिक हेलीकॉप्टर राईड के लिए संतों द्वारा तय किए गए हेलीकॉप्टर में 5 भक्त एक साथ बैठ सकते हैं। मंदिर द्वारा तय किए गए समय के अनुसार हेलीकॉप्टर अहमदाबाद के कांकरिया या रिवरफ्रन्ट से उड़ान भरेगा। अहमदाबाद से सालंगपुर आने में सिर्फ 45 मिनट लगेंगे। यह टु वे हेलीकॉप्टर राईड होगी। इस सवारी के लिए श्रद्धालु ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस ने महाराष्‍ट्र के लिए 40 स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट जारी की, इन नेताओं को मिली जगह

एएनआई, मुंबई।कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए महाराष्ट्र के लिए 40-स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है।कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी नेता राहुल गांधी, पार्टी के महासचिव केसी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now