Gujarat News- गुजरात के आनंद में सड़क पार कर रही बाइक को कार ने मारी टक्कर, पिता की मौत; बेटे की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, आनंद। आनंद के तारापुर-वाटामन राजमार्ग पर दोपहर में एक पिता और पुत्र बाइक पर सड़क पार कर रहे थे, तभी पिता और पुत्र एक तेज रफ्तार कार से टकरा गए और फुटबॉल की तरह हवा में उछल गए। जिसमें पिता की मौत हो गई जबकि बेटे की हालत गंभीर बताई जा

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, आनंद। आनंद के तारापुर-वाटामन राजमार्ग पर दोपहर में एक पिता और पुत्र बाइक पर सड़क पार कर रहे थे, तभी पिता और पुत्र एक तेज रफ्तार कार से टकरा गए और फुटबॉल की तरह हवा में उछल गए। जिसमें पिता की मौत हो गई जबकि बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर तारापुर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

घटना के प्राप्त विवरण के अनुसार, अमितभाई दिनेशभाई जादव तारापुर के वल्लीगाम में रहते थे। दोपहर में वह अपने 9 वर्षीय बेटे दर्शन को लेकर तारापुर के लिए निकले। जब वह तारापुर-वटमन राजमार्ग पर खानपुर दरगाह के पास सड़क पार कर रहे थे, तो उनकी बाइक को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। एक कार की टक्कर से अमितभाई और उनका बेटा हवा में उछल गये।

पिता कोडॉक्टर ने अस्पताल में बताया मृत

जैसे ही बाइक में टक्कर लगा तो हवा में उड़ते समय अमितभाई के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें आईं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गयी और घायल पिता-पुत्र को इलाज के लिए तारापुर अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, अमितभाई की हालत अधिक गंभीर लग रही थी और उन्हें आगे के इलाज के लिए करमसाद मेडिकल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना की घटना को लेकर मृतक के चाचा अमित भाई ने तारापुर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। मृतक के चाचा जगदीशभाई जादव की शिकायत के आधार पर तारापुर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ेंं-Exclusive: अहमदाबाद-सालंगपुर हेलीकॉप्टर राइड जल्द होगी शुरू, कष्टभंजनदेव हनुमानजी मंदिर परिसर के पास 2 हेलीपैड हैं तैयार

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कोटा: दान में बांटी जा रही हैं सैकड़ों एंटी हैंगिंग डिवाइस, जानें कैसे बचाती है छात्रों की जान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now