U&i ने उतारे जोरदार नेकबैंड, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सब कुछ

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड U&i ने नई नेकबैंड सीरीज- हैकर और डॉमिनेटर को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. जोरदार ऑडियो एक्सपीरियंस को ध्यान में रखते हुए इन स्पेशल नेकबैंड्स को डिजाइन किया गया है. सबसे खास बात ये है कि गाना सुनते समय या फिर कॉलिंग

4 1 38
Read Time5 Minute, 17 Second

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड U&i ने नई नेकबैंड सीरीज- हैकर और डॉमिनेटर को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. जोरदार ऑडियो एक्सपीरियंस को ध्यान में रखते हुए इन स्पेशल नेकबैंड्स को डिजाइन किया गया है. सबसे खास बात ये है कि गाना सुनते समय या फिर कॉलिंग के दौरान वॉयस को चेंज किया जा सकता है. ये एक बेहद ही यूनीक फीचर है जो यूजर्स को कॉफी पसंद आएगा.

हैकर सीरीज: 1200 घंटे के जोरदार स्टैंडबाय टाइम के साथ, हैकर सीरीज एक नेक्स्ट लेवल म्यूजिक एक्सपीरियंस ऑफर करती है. ये सीरीज उन लोगों के लिए डिज़ाइन की गई है जिन्हें अपने ऑडियो डिवाइसेज से काफी उमीदें हैं. 3 सेकंड फास्ट मैग्नेटिक ऑन/ऑफ केपेबिलिटी और एक स्लीक डिज़ाइन के साथ, हैकर सीरीज जोरदार फीचर्स के साथ एक बेहतरीन डिजाइन भी ऑफर करती है. इस वायरलेस नेकबैंड का मुख्य आकर्षण यह है कि इसमें यूजर्स को दिया जाने वाला वॉयस चेंजिंग फीचर है जो फोन करते समय काम आ सकता है क्योंकि इसमें बच्चे, महिलाएँ और रोबोट की आवाज़ की नकल की जा सकती है. नेकबैंड का वॉयस चेंजर फीचर काफी यूनीक है.

मूल्य: INR 2,999

डॉमिनेटर सीरीज: डॉमिनेटर सीरीज 100 घंटे के जोरदार स्टैंडबाय टाइम के साथ आती है. इस सीरीज में कई जोरदार खासियतों को शामिल किया गया है. इसमें 35 डीबी साउंड रिडक्शन के साथ एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) और मजबूत और आरामदायक डिज़ाइन दिया जाता है. डॉमिनेटर सीरीज म्यूजिक लवर्स और पेशेवरों के लिए जोरदार परफॉर्मेंस ऑफर करने के लिए तैयार की गई है और काले-नीले और सफेद-नीले डुअल कलर कॉम्बिनेशन में उपलब्ध है.

मूल्य: INR 3,999

दोनों सीरीज विभिन्न डिवाइसों के साथ कम्पैटिबल हैं और HSP, HFP, A2DP, और AVRCP सहित विभिन्न ऑडियो प्रोफ़ाइल का समर्थन करती हैं.

उपलब्धता: डॉमिनेटर सीरीज और हैकर सीरीज वायरलेस नेकबैंड को यू एंड आई की आधिकारिक वेबसाइट और देशभर के सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Hisar Road Accident: कार में लगी भयंकर आग, पिता-पुत्र जलकर राख, मृतकों की नहीं हो पाई पहचान; ऐसे हुआ हादसा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, हिसार। (Haryana Crime Hindi News) अग्रोहा के बरवाला अग्रोहा रोड पर गांव नंगथला के पास 11 बजे भयंकर सड़क हादसा हो गया। जिसमें सीएनजी किट लगी वेगनर कार में आग लग जाने से कार में सवार पिता-पुत्र जलकर राख हो गए।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now