Salman Khan- दुबई से लौटे सलमान खान, भाईजान का काफिला देख हक्के-बक्के रह जाएंगे आप

Salman Khan with Heavy Security: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के चर्चे ऐसे तो कभी भी खत्म नहीं होते हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से सलमान खान अपनी सिक्योरिटी को लेकर खूब लाइमलाइट में छाए हुए हैं. जान से मारने की धमकियों और उनके घर गैलेक्सी के बाहर फाय

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

Salman Khan with Heavy Security: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के चर्चे ऐसे तो कभी भी खत्म नहीं होते हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से सलमान खान अपनी सिक्योरिटी को लेकर खूब लाइमलाइट में छाए हुए हैं. जान से मारने की धमकियों और उनके घर गैलेक्सी के बाहर फायरिंग इंसीडेंट के बाद भाईजान की सिक्योरिटी खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. जी हां...दुबई से लौटने के बाद सलमान खान (Salman Khan) का मुंबई एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान खान के साथ सिक्योरिटी के लोगों का काफीला भी देखने को मिल रहा है.

सलमान खान ने स्वैग के साथ मुंबई में ली एंट्री!

दुबई में इवेंट अटेंड करने के बाद सलमान खान (Salman Khan Video) आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए. जहां पैप्स ने सलमान खान की झलक को अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सलमान खान ब्लैक कलर की टी-शर्ट, व्हाइट पैंट और आंखों पर काला चश्मा लगाए स्वैग से चलते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान के साथ उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा और सिक्योरिटी के लोगों का कुछ लोग नहीं, बल्कि पूरा काफिला दिखाई दे रहा है.

क्या बॉलीवुड सेलेब्स के नखरों से तंग आईं फराह खान? बोलीं- 4 वैनिटी वैन मांगते हैं और डिमांड...

फायरिंग इंसीडेंट के बाद पहली बार गए थे दुबई

बता दें, फायरिंग इंसीडेंट के बाद सलमान खान (Salman Khan News) पहली बार शुक्रवार को दुबई एक इवेंट के लिए गए थे. जहां एयरपोर्ट पर सलमान खान के लिए बुलेटप्रूफ SUV आई थी, जिसे एक्टर ने साल 2023 में सिक्योरिटी की वजहों से खरीदा था. सलमान खान (Salman Khan Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म 'टाइगर 3' में दिखाई दिए थे. 'टाइगर 3' के बाद सलमान खान अब 'सिकंदर' में दिखाई देंगे. जिसे एक्टर ने ईद के मौके पर फैंस के लिए अनाउंस किया था.

'शायद उन्हें कुछ...', राम गोपाल वर्मा के सनसनीखेज दावे पर सिंगर सुखविंदर सिंह ने तोड़ी चुप्पी

Shah Rukh Khan की लाडली ने इटली से शेयर की फोटोज, सुहाना खान के ग्लैरस लुक्स ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: सात साल बाद पीड़ित परिवार को मिला इंसाफ, सामूहिक दुष्कर्म के साथ दोहरी हत्याकांड में चार को फांसी की सजा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पंचकूला। बहुचर्चित डिंगरहेडी सामूहिक दुष्कर्म में दोहरी हत्याकांड में करीब साढ़े सात साल बाद पीड़ित परिवार को इंसाफ मिला है। इस मामले में हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट ने चारों दोषियों को फांसी की सजा सुनाई है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now