विक्की कौशल सोते वक्त करते हैं खतरनाक हरकत, सनी बोले - एक दिन अचानक कंबल..

Vicky Kaushal: समय के साथ विक्की कौशल ने इंडस्ट्री में बहुत खास जगह बनाई है. उनके साथ-साथ सनी को भी फैंस बहुत पसंद करते हैं. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से लेकर सैम बहादुर तक, विक्की को शानदार किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है. हाल ही में कपिल शर्मा

4 1 27
Read Time5 Minute, 17 Second

Vicky Kaushal: समय के साथ विक्की कौशल ने इंडस्ट्री में बहुत खास जगह बनाई है. उनके साथ-साथ सनी को भी फैंस बहुत पसंद करते हैं. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से लेकर सैम बहादुर तक, विक्की को शानदार किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है. हाल ही में कपिल शर्मा शो के दौरान विक्की और सनी को एक साथ देखा गया. इसी दौरान सनी ने अपने भाई से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया.

सनी कौशल ने बताई विक्की की बुरी आदत

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दौरान सनी और विक्की गेस्ट बन पहुंचे. इसी दौरान सनी ने विक्की कौशल की आंख खोलकर सोने की आदत से पर्दा उठाया. सनी कहते हैं कि लोग नींद में बड़बड़ाते हैं, लेकिन विक्की तो पूरी परफॉर्मेंस ही दे देते हैं. सनी बताते हैं कि एक दफा दोनों भाई कमरा शेयर कर रहे होते हैं. कुछ देर बाद विक्की उठे और उन्होंने सनी ने कहा कि उनका पेपर खत्म हो गया. भाई की बात सुन सनी हैरान रह गए.

क्या 'अनुपमा' छोड़ रहे हैं गौरव खन्ना? एक्टर ने खुद दे दिया जवाब

विक्की की मम्मी का था ऐसा रिएक्शन

विक्की कौशल बताते हैं कि उनकी मम्मी वीना कौशल को नींद में बात करने की आदत के बारे में जानकारी नहीं थी. एक दिन विक्की ने मम्मी के साथ सोते वक्त भी चिल्लाना शुरू कर दिया कि कोई पर्स ले गया. विक्की की बात सुन उनकी मम्मी ने पूछा कौन. विक्की सोते-सोते इसी तरह की बातें अक्सर किया करते थे.

Manushi Chhillar: 'इसमें खराबी...', 30 साल बड़े अक्षय कुमार संग ऑनस्क्रीन रोमांस पर मानुषी छिल्लर ने तोड़ी चुप्पी

वैलेंटाइन डे पर कही ये बात

विक्की कौशल से कपिल ने वैलेंटाइन डे के बारे में भी सवाल किया. इस सवाल के जवाब में अभिनेता कहते हैं कि कैटरीना का के साथ हर एक दिन स्पेशल होता है. शादी से पहले भी दोनों एक साथ खास समय बिताते थे और अभी भी ऐसे ही करते हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: दिव्यांग मतदाताओं के लिए होगी पिक एंड ड्रॉप की सुविधा, नेत्रहीन मतदाताओं के लिए होगी ये खास फैसिलिटी

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के दिन दिव्यांग मतदाताओं की सहायता के लिए एनसीसी, एनएसएस और रेडक्रॉस वालंटियर लगाए जाएंगे। ईवीएम का बटन दबाने के लिए नेत्रहीन और अशक्त दिव्यांग मतदाता एक सहायक अपने साथ ले जा सकें

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now