फिल्म इंस्टीट्यूट्स पर राम गोपाल ने जाहिर किया गुस्सा, बोलें- कंतारा और केजीएफ 2

Ram Gopal Varma On Film Institute: 'रंगीला', 'शिवा', 'सत्या', 'कंपनी', 'सरकार', 'डरना जरूरी है' और 'डरना मना है' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने अक्सर ही अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. हा

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

Ram Gopal Varma On Film Institute: 'रंगीला', 'शिवा', 'सत्या', 'कंपनी', 'सरकार', 'डरना जरूरी है' और 'डरना मना है' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने अक्सर ही अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. हाल ही में निर्देशक ने फिल्म संस्थानों की जमकर आलोचना की और उन्हें मॉर्डल फिल्म मेकिंग को इरेलीवेंट बताया. साथ ही फिल्म इंस्टीट्यूट्स को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

हाल ही में फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में राम गापोल वर्मा ने फिल्म इंस्टीट्यूट्स को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उनके पुरानी कोर्स स्ट्रक्चर को लेकर काफी कुछ कहा. इसके अलावा उन्होंने 'कंतारा' और 'केजीएफ 2' जैसी फिल्मों को लेकर भी खुलकर बात की. राम गापोल ने फिल्म संस्थानों को एक दिखावा बताते हुए कहा, 'फिल्म संस्थान सबसे बड़ा दिखावा हैं और मुझे उनसे जुड़ने वाले छात्रों के लिए बहुत दुख है'.

राम गोपाल वर्मा ने जाहिर किया गुस्सा

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, 'मैं यहां पुणे में भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान के बारे में भी बात कर रहा हूं, जो 70 के दशक से अस्तित्व में है. मैंने उस संस्थान से एक भी इंसान को आते और लाइफ में कुछ भी बनते हुए नहीं सुना और न देखा. असद में बहुत कम लोग, शायद केतन मेहता, विधु विनोद चोपड़ा… लेकिन संस्थान ने उन्हें पढ़ाया नहीं होगा'. मॉर्डनाइजेशन की जरूरत पर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मुद्दा ये है कि अगर ये एक प्रोफेशनल कोर्स है, तो इसे आज के समय के मुताबिक अपडेट करना चाहिए'.

पति विग्नेश शिवन संग रोमांटिक हुईं नयनतारा, एथनिक लुक में शेयर की प्यार भरे पलों की खूबसूरत तस्वीरें

'कांतारा' और 'केजीएफ 2' को लेकर की बात

उन्होंने साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों 'कांतारा' और 'केजीएफ 2' को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, 'आपको 'कांतारा' और 'केजीएफ 2' बनाना सिखाना चाहिए. अब आप बैटलशिप पोटेमकिन और सिटीजन केन के बारे में बात कर रहे हैं, जिनकी बिल्कुल कोई रिलीवेंस नहीं है'. साथ ही डायरेक्टर ने रणबीर कपूर की 'एनिमल' को लेकर भी बात करते हुए कहा, 'हाल ही में, कुछ लेखक फिल्म संस्थान से मेरे पास आए और वे स्टोरी के नियमों के बारे में बात करने लगे. मैंने उनसे पूछा क्या आपने 'एनिमल' देखी. फिर मैंने उनसे स्टोरी के नियम 'एनिमल' पर लागू करने को कहा'.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

VIDEO- महाराष्ट्र के सांगली में सेना के हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग, हवा में अत्यधिक कंपन हो रहा था महसूस

एएनआई, मुंबई। महाराष्ट्र के सांगली जिले में शनिवार को भारतीय सेना के एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग हुई। बता दें कि एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की लैंडिंग सांगली जिले के एक गांव के पास खेत में हुई। बताया जा रहा है कि जब हेलीकॉप्टर हवा में

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now