कंटेस्टेंट की सिंगिंग पर दिल हारीं विद्या, पति सिद्धार्थ से की खास गुजारिश

Vidya Balan On Superstar Singer 3 Contestant: विद्या बालन इन दिनों हालिया रिलीज फिल्म 'दो और दो प्यार' में प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति के साथ नजर आ रहे हैं, जिसको शीर्षा गुहा ठाकुरता ने निर्देशित किया है. फिल्म हाल ही में रिल

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

Vidya Balan On Superstar Singer 3 Contestant: विद्या बालन इन दिनों हालिया रिलीज फिल्म 'दो और दो प्यार' में प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति के साथ नजर आ रहे हैं, जिसको शीर्षा गुहा ठाकुरता ने निर्देशित किया है. फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है तो ऐसे में फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. ऐसे में फिल्म की प्रमोशन के लिए विद्या बालन हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' में बतौर गेस्ट नजर आईं.

इस दौरान एक्ट्रेस एक कंटेस्टेंट की गायकी की दीवानी हो गईं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने उस कंटेस्टेंट को लेकर अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर से एक खास गुजारिश की है. इस कंटेस्टेंट का नाम अथर्व बख्शी है, जो झारखंड के हजारीबाग के रहने वाले हैं. अथर्व ने पियानो पर अपनी टीम के कप्तान पवनदीप राजन के साथ ‘हमारी अधूरी कहानी’ गाने से विद्या के साथ-साथ वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया. अथर्व के परफॉर्मेंस को देखने के बाद विद्या ने उनकी खूब तारीफ की.

सिंगर की सिंगिंग के दीवानी हुईं विद्या

विद्या ने तारीफ करते हुए कहा, ‘अथर्व, बहुत-बहुत शुक्रिया, आपके परफॉर्मेंस ने मेरे दिल को गहराई से छू लिया और मैं आपका गाना सुनकर बहुत खुश हूं. 12 साल की उम्र में आप मुझमें इतने मजबूत इमोशन्स जगाने में कामयाब रहे कि आपके गाने के दौरान मेरे रोंगटे खड़े हो गए और मैं अभी बहुत इमोशनल हो गई हूं. ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास शब्द नहीं हैं. आपका टैलेंट एक्सट्राओडनरी है और मैं सचमुच काफी इफेक्टेड हूं’.

फिल्म इंस्टीट्यूट्स पर राम गोपाल वर्मा ने जाहिर किया गुस्सा, बोलें- 'कांतारा और केजीएफ 2 बनाना...'

पति से की खास गुजारिश

साथ ही विद्या ने 'सुपरस्टार सिंगर 3' के कंटेस्टेंट अथर्व बख्शी इस खासियत को लेकर अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और दूसरे फिल्ममेकर्स से उनको फिल्मों में गाने का मौका देने की गुजारिश की. विद्या ने कहा, ‘फिलहाल मैं अपने पति सिद्धार्थ और उन सभी निर्माताओं से करना चाहती हूं जिन्हें मैं जानती हूं और उनसे गुजारिश करती हूं कि वे आपको गाने का मौका दें. आप असल में इसके हकदार हैं. ये उन अद्भुत चीजों में से एक है जो मुझे यहां के बच्चों के बारे में पसंद है, वे अपना 100 प्रतिशत देते हैं जो हमारे लिए बहुत प्रेरणादायक है’.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस में HD रेवन्ना अरेस्ट, SIT ने बेंगलुरु में देवेगौड़ा के घर से किया गिरफ्तार

बेंगलुरु: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस और पेन ड्राइव मामले में एसआईटी ने बड़ी कार्रवाई की है। एसआईटी ने पूर्व मंत्री और जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना को शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया। यह घटना पीड़िता के बचाव के बाद हुई, जो 27 अप्रैल से लापता थी। रेवन्ना

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now