नताशा दलाल के बेबी शावर की पहली फोटो आई सामने, प्यारे से केक पर अटकी फैंस की नजरें

Natasha Dalal Baby Shower: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं. कपल ने कुछ दिन पहले ही फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी. आज कपल का बेबी शॉवर है. ऐसे में मीरा राजपूत ने शावर की अनसीन फो

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

Natasha Dalal Baby Shower: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले हैं. कपल ने कुछ दिन पहले ही फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी. आज कपल का बेबी शॉवर है. ऐसे में मीरा राजपूत ने शावर की अनसीन फोटो फैंस के साथ शेयर की है. केक देखकर कहा जा रहा है कि बेबी शॉवर के लिए टेडी थीम रखी गई है. आप भी देखें मीरा राजपूत ने कौनसी फोटो शेयर की.

नताशा दलाल का बेबी शावर

वरुन धवन ने आज अपनी वाइफ के लिए एक बैश प्लान किया है. बेबी शावर के लिए खास अरेंजेमेंट्स किए गए हैं. बहुत ही कम लोगों को इस फंक्शन में बुलाया गया है. गेस्ट की लिस्ट में मीरा राजपूत का भी नाम शामिल है. मीरा ने कुछ देर पहले फैंस के साथ इनसाइड फोटो शेयर की है.

ब्रेकअप की खबरों के बीच गर्लफ्रेंड संग दिखे अहान शेट्टी, कौन हैं अरबपति बिजनेसमैन की लाडली तानिया श्रॉफ?

केक पर अटकी नजरें

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ देर पहले केक की फोटो शेयर की है. टेडी थीम केक बहुत ही प्यारा नजर आ रहा है. जान्हवी धवन ने इस केक को बेक किया है.साथ ही केक पर कांग्रेचुलेशन वरुण और नताशा भी लिखा हुआ है. टेडी स्टाइल वाला केक देख फैंस खुश हो गए हैं.

क्या ईशा देओल ने करवाई लिप सर्जरी? नया लुक देख लोग बोले - 'बहुत सारा प्लास्टिक खाया...'

18 फरवरी को की थी अनाउंसमेंट

वरुण धवन और नताशा दलाल ने 18 फरवरी के दिन प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. कपल ने बेबी बंप वाली फोटो शेयर की थी, जिसमें अभिनेता किस करते नजर आ रहे थे. वहीं, फोटो में उनका डॉगी भी दिख रहा था. फैंस दोनों के लाइफ के न्यू चैप्टर के लिए बहुत खुश हैं. सालों के रिलेशनशिप के बाद वरुण और नताशा ने साल 2021 में 24 जनवरी के दिन शादी की थी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Chunav 2024 Live: BJP में शामिल हुए अरविंदर सिंह लवली, राजकुमार चौहान ने भी थामा भगवा झंडा

Lok Sabha Chunav Latest Updates Live: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रचार अभियान तेज है. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) समेत तमाम नेता आज अपनी पार्टियों के लिए रोड शो और रैलियां करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने आज सबसे पहले झारखंड के पलामू में रैली की

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now