मुमताज ने दिया पाकिस्तानी कलाकारों से बैन हटाने पर जोर, बोलीं- वो लोग हम लोगों से

Actress Mumtaz on Pakistani Artists: दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज ने हाल ही में अपनी बहन मल्लिका के साथ पाकिस्तान का दौरा किया. एक्ट्रेस ने अपने इस ट्रिप की कई सारी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें कई पाकिस्तानी कलाकार और सि

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Actress Mumtaz on Pakistani Artists: दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज ने हाल ही में अपनी बहन मल्लिका के साथ पाकिस्तान का दौरा किया. एक्ट्रेस ने अपने इस ट्रिप की कई सारी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें कई पाकिस्तानी कलाकार और सिंगर्स भी नजर आए. पाकिस्तान से वापस लौटने के बाद मुमताज ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन को खत्म करने के बारे में बात की.

मुमताज (Mumtaz) ने हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में मुमताज ने पड़ोसी देश में पाकिस्तानी कलाकारों की होस्टिंग को लेकर बात की. उन्होंने पाकिस्तानी गायकों और अभिनेताओं पर से बैन हटाने पर भी जोर दिया. मुमताज ने बताया कि कैसे फवाद खान (Fawad Khan) ने एक पूरा रेस्टोरेंट उनके लिए रिजर्व किया था.

बचपन से वेजिटेरियन मानुषी छिल्लर 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए क्यों खाने लगीं नॉन वेज?

मुमताज ने की पाकिस्तानी कलाकारों से बैन हटाने की मांग मुमताज ने यह भी याद किया कि अस्वस्थ होने के बावजूद राहत फतेह अली खान ने उनके लिए एक गाना गाया था. एक्ट्रेस ने अपने हालिया पाकिस्तान दौरे से गायक गुलाम अली के साथ भी एक तस्वीर साझा की थी.

मुमताज ने की पाकिस्तानी यात्रा की तारीफ मुमताज ने कहा कि उन्हें अपनी यात्रा के दौरान बहुत खास महसूस हुआ. उन्होंने कहा, ''वो लोग हम लोगों से बिल्कुल अलग नहीं हैं. मैं जहां भी गई, लोग मुझे और मेरी बहन को प्यार और उपहार देने के लिए आते थे. एक कलाकार इससे ज्यादा और क्या चाहता है. वे मेरी सभी फिल्मों और सभी गानों के बारे में जानते थे.''

रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो के खिलाफ सख्त कदम, दर्ज कराई FIR

कौन हैं मुमताज बता दें कि मुमताज 60 और 70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. मुमताज ने 11 साल की उम्र में 'सोने की चिड़िया' नाम की फिल्म से डेब्यू किया. उन्होंने देवानंद के साथ फिल्म 'हरे राम हरे कृष्णा', राजेश खन्ना के साथ 'दो रास्ते', फिरोज खान के साथ 'अपराध' जैसी फिल्में की हैं. मुमताज की बेटी नताशा माधवानी ने फिरोज खान के बेटे फरदीन खान के साथ शादी की.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

VIDEO: महाराष्ट्र के सांगली में सेना के हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग, हवा में अत्यधिक कंपन हो रहा था महसूस

एएनआई, मुंबई। महाराष्ट्र के सांगली जिले में शनिवार को भारतीय सेना के एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग हुई। बता दें कि एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की लैंडिंग सांगली जिले के एक गांव के पास खेत में हुई। बताया जा रहा है कि जब हेलीकॉप्टर हवा में

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now