सक्सेस मिलने के बाद आयुष्मान खुराना ने दिखाए थे तेवर, ताहिरा को दिया था छोड़

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की जोड़ी से लोग इंस्पिरेशन लेते हैं. दोनों अक्सर कपल गोल सेट करते दिखते हैं. दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और सालों से एक दूसरे की ढाल बनकर खड़े हो रहे हैं. मगर एक दौर ऐसे भी आया था जब

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की जोड़ी से लोग इंस्पिरेशन लेते हैं. दोनों अक्सर कपल गोल सेट करते दिखते हैं. दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और सालों से एक दूसरे की ढाल बनकर खड़े हो रहे हैं. मगर एक दौर ऐसे भी आया था जब आयुष्मान और ताहिरा का ब्रेकअप हो गया था. ऐसा 'रोडीज' की सक्सेस के बाद हुआ था. आइए जानते हैं इसके पीछे की पूरी कहानी.

आयुष्मान खुराना ने किया खुलासा

मैशेबल महफिल के साथ बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने अपने करियर के शुरुआती समय के बारे में बात की. अभिनेता ने बताया कि कैसे सक्सेस का असर ताहिरा के साथ उनके रिश्ते पर पड़ा था. उन्होंने 'रोडीज' जीतने और रियलिटी टीवी होस्ट बन सुर्खियां बटोरने के बाद के समय के बारे में बताया. वो कहते हैं,'16-17 की उम्र में फेम को हैंडल करना मुश्किल है. मुझे याद है कि मैंने अपनी करेंट गर्लफ्रेंड से रिश्ता तोड़ लिया था क्योंकि मेरा फोकस दूसरी लड़कियों की तरफ जा रहा था.'

रणवीर सिंह का डीपफेक वीडियो के खिलाफ सख्त कदम, दर्ज कराई FIR

6 महीने बाद हुआ था पछतावा

आयुष्मान खुराना बताते हैं कि सक्सेस के बाद कैसे उनके सिर पर फेम का बुखार चढ़ गया था. अभिनेता ने बताया उस समय वो चंडीगढ़ के सबसे फेमस लड़कों में से थे. उन्होंने इसके बाद ताहिरा से ये कहकर ब्रेकअप किया था कि वो अपनी लाइफ जीना चाहते थे. मगर 6 महीने के अंदर उन्हें चीजें समझ आ गईं और वो दोबारा ताहिरा के पास गए.

जब सिर चढ़ गई थी सक्सेस

कुछ समय पहले अभिनेता ने यूट्यूबर सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात करते हुए भी बताया कि साल 2012 में फेम उनके सिर पर चढ़ा था. उनके स्वभाव में भी बहुत बदलाव आ गया था.

मुमताज ने दिया पाकिस्तानी कलाकारों से बैन हटाने पर जोर, बोलीं- 'वो लोग हम लोगों से...'

कब की थी शादी?

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने 2008 में शादी की थी. दोनों की लव स्टोरी कॉलेज से शुरू हुआ थी. कपल का एक बेटा और बेटी भी है. अब दोनों एक साथ मस्त लाइफ जी रहे हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs GT Live Score: मिलर-शाहरुख ने गुजरात को संभाला, स्कोर 50 के पार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now