गैलेक्सी छोड़ अब इस जगह शिफ्ट हो सकते हैं सलमान खान, जानिए क्या है प्लानिंग

Salman Khan Moving Farmhouse: सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर जब से फायरिंग हुई है उनकी सिक्योरिटी और ज्यादा बढ़ा दी गई है. हालांकि इस बीच लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि भाईजान के परिवार वाले सलमान को कहीं और शिफ्ट होने की सलाह दे रहे हैं. ले

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

Salman Khan Moving Farmhouse: सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर जब से फायरिंग हुई है उनकी सिक्योरिटी और ज्यादा बढ़ा दी गई है. हालांकि इस बीच लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि भाईजान के परिवार वाले सलमान को कहीं और शिफ्ट होने की सलाह दे रहे हैं. लेकिन टाइम्स नाउ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक करीबी दोस्त की मानें तो भाईजान जल्द ही गैलेक्सी अपॉर्टेमेंट को छोड़कर जा सकते हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर सलमान अगर गैलेक्सी से जाते हैं तो कहां रहेंगे जहां पर उनकी सेफ्टी ज्यादा है.

गैलेक्सी छोड़ जाएंगे फार्महाउस? करीबी दोस्त की मानें तो सलमान खान अपना ज्यादार वक्त फार्महाउस में बिताते हैं. उन्हें वहां पर रहना पसंद है. इतना ही नहीं वो बिग बॉस की शूटिंग लोकेशन के काफी करीब भी है. शहर में सलमान की सिक्योरिटी को लेकर थोड़ा खतरा है. ऐसे में सलमान खान हो सकता है कि फार्महाउस पर्मानेंटली शिफ्ट हो जाएं.

पीली स्कर्ट-पिंक चोली में कहर लगीं गोविंदा की भांजी, गोद में उठाकर खूब नाचे होने वाले पति, देखें हल्दी सेरेमनी Inside PHOTOS

फार्महाउस की भी हो चुकी रेकी सलमान खान हमेशा अपने पेरेंट्स के करीब रहना चाहते हैं.इसी वजह से वो कई बार इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उनके लिए वन बीएचके अपॉर्टमेंट में रहने की वजह एक ये भी है. इस रिपोर्ट के मुताबिक ये तो क्लीयर अभी तक नहीं हुआ है कि सलमान अकेले शिफ्ट होंगे या फिर अपने पेरेंट्स के साथ फार्महाउस में रहेंगे. लेकिन पुलिस रिपोर्ट की मानें तो जिन दो शूटरों ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी उन्होंने पनवेल वाले फार्महाउस की भी रेकी की थी. वो भी इस हादसे के ठीक चार दिन पहले. ऐसे में सलमान खान पनवेल शिफ्ट होंगे या कहीं और ये पूरी तरह से क्लीयर नहीं है.

किसी अंजान शक्ति ने दबा दिया था मेरा मुंह, एक्ट्रेस का खुलासा

पहरे में सलमान खान हाल ही में सलमान खान दुबई गए थे. जहां पर एयरपोर्ट पर सलमान की सिक्योरिटी इतनी ज्यादा थी कि वीडियो और फोटोज में साफ दिखा. वहीं ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'सिकंदर' का शूटिंग मई में शुरू कर सकते हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

रणछोड़ से डरपोक तक, रायबरेली से चुनाव लड़ने पर राहुल गांधी पर BJP नेताओं ने की आरोपों की बमबारी

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के विपक्षी नेता राहुल गांधी वायनाड के साथ ही रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव में खड़ा होने पर बीजेपी के कई नेताओं ने उन पर खूब निशाना साधा है। पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now