क्या चंकी पांडे ने कंफर्म कर दिया अनन्या-आदित्य का रिलेशनशिप? बोले - वो मेरे से..

Chunky Panday: अनन्या पांडे अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनका नाम लंबे समय से बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ रहा है. हालांकि, दोनों ने रिश्ते को अभी कंफर्म नहीं किया है. मगर हाल ही में चंकी पांडे ने दोनों

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

Chunky Panday: अनन्या पांडे अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनका नाम लंबे समय से बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ रहा है. हालांकि, दोनों ने रिश्ते को अभी कंफर्म नहीं किया है. मगर हाल ही में चंकी पांडे ने दोनों के सवाल पर कुछ ऐसा कहा है कि लोग अनन्या और आदित्य के रिलेशनशिप को कंफर्म ही मान रहे हैं. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

क्या बोल गए चंकी पांडे

'लेहरन' को इंटरव्यू देते हुए चंकी पांडे से अनन्या -आदित्य से जुड़ा सवाल किया गया. उसने पूछा गया कि अनन्या अलग-अलग इंटरव्यू में आदित्य का नाम लेती दिखती हैं, तो आपको उससे कोई दिक्कत तो नहीं है. इस सवाल के जवाब में चंकी पांडे कहते हैं कि उनकी बेटी 25 साल की है और उनसे ज्यादा पैसे कमा रही है. उन्होंने कहा कि अनन्या जो भी करना चाहती है उनके पास आजादी है. उन्होंने कहा कि मैं कैसे बता सकता हूं कि उसे क्या करना चाहिए.

जब फिल्म के लिए 90 किलो की हो गई थीं भूमि पेडनेकर, अब देती हैं अपने फिगर से टक्कर, देखें कातिलाना अंदाज

इंटीमेट सीन पर कही ये बात

चंकी पांडे से पूछा गया कि क्या अनन्या को फिल्मों में इंटीमेट सीन करने की आजादी है. इस सवाल के जवाब में चंकी पांडे कहते हैं कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. इसके बाद वो हॉलीवुड का उदाहरण देते हुए कहते हैं कि अब लोगों को इसे स्वीकार करना होगा. बता दें कि चंकी पांडे की लाडली अनन्या ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

सक्सेस मिलने के बाद आयुष्मान खुराना ने दिखाए थे तेवर, ताहिरा कश्यप को दिया था छोड़

अनन्या के पापा को है उनपर गर्व

चंकी पांडे कहते हैं कि उन्हें अनन्या पर सबसे ज्यादा गर्व तब हुआ, जब उसे पहली फिल्म मिली. अनन्या को ऑडिशन के लिए बुलाया गया और मूवी मिल भी गई. साथ ही न्यूयॉर्क और एलए कॉलेजों में भी चंकी में बेटी की फीस 6 महीने तक भरी. वो चाहते थे कि कुछ भी गड़बड़ होने पर अनन्या के पास बैकअप रहे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

VIDEO: महाराष्ट्र के सांगली में सेना के हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग, हवा में अत्यधिक कंपन हो रहा था महसूस

एएनआई, मुंबई। महाराष्ट्र के सांगली जिले में शनिवार को भारतीय सेना के एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की एहतियातन लैंडिंग हुई। बता दें कि एएलएच ध्रुव हेलीकॉप्टर की लैंडिंग सांगली जिले के एक गांव के पास खेत में हुई। बताया जा रहा है कि जब हेलीकॉप्टर हवा में

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now