13 साल बिना किसी काम के...शेखर सुमन को याद आया बेटे अध्ययन के करियर का सबसे बुरा दौर

Shekhar Suman On Adhyayan Suman Career: शेखर सुमन अपने बेटे अध्ययन के साथ संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक चैट शो में अध्ययन ने खुलासा किया कि जब कोई भी उन्हें मौका देने को तैयार नहीं था, त

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

Shekhar Suman On Adhyayan Suman Career: शेखर सुमन अपने बेटे अध्ययन के साथ संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक चैट शो में अध्ययन ने खुलासा किया कि जब कोई भी उन्हें मौका देने को तैयार नहीं था, तब संजय लीला ने उन्हें एक ऑफर दिया, जो उनके लिए रोशनी की तरह थी. इसी बीच शेखर ने भी अपने बेटे अध्ययन की लाइफ के सबसे बुरे फेस के बारे में खुलकर बात की, जब उन्होंने हार मान ली थी.

इतना ही नहीं, उन्होंने संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' को भगवान की देन बताया. सिद्धार्थ कन्न के साथ बातचीत में शेखर सुमन ने कहा, 'ये प्रोविडेंस है. ये भगवान की देन है. ऐसा किसी के साथ नहीं हो सकता जो पीछे रह गया हो, बिना किसी काम के 12 से 13 साल पीछे रह गया हो. अपनी लाइफ के सबसे बुरे दौर से गुजर रहा हो. ऐसा लगता है आप एक गहरी खाई में हैं जहां बस निराशा है. आपने हार मान ली हो, आप लगभग हार मानने की कगार पर हैं'.

इस हद तक हार माली, जो आत्मघाती हो जाए

उन्होंने आगे बात करते हुए बताया, 'ये लगभग ऐसा होता है जैसे खुद को नुकसान पहुंचाने वाले हैं. अब तो कुछ नहीं हो सकता, लेकिन फिर भी भरोसा है. आप भरोसे के आखिरी छोर पर टिके हुए हैं. आपको अपने लिए लड़ना होगा. जब तक दर्शक आपको स्वीकार नहीं करेंगे, आपको ये जंग लड़ती रहनी होगी'. वहीं, अध्ययन ने बात करते हुए कहा, 'इंडस्ट्री में कई लोगों ने उनके बारे में गलत बातें कही. जैसे कि उन्हें संभालना मुश्किल है, समय पर सेट पर नहीं आते या काम को गंभीरता से नहीं लेते'.

Khatron Ke Khiladi 14: रोमानिया में खेला जाएगा रोहित शेट्टी का खबरों से भरा खेल, निमरित कौर से लेकर अभिषेक-शोएब तक बनेंगे हिस्सा

अध्ययन को क्यों नहीं मिला सालों तक काम

अध्ययन ने आगे कहा, 'इस गलत धारणा के कारण उन्हें सालों तक काम करना पड़ा और यहां तक कि संजय लीला भंसाली के मन में भी ये विचार तब तक थे जब तक उन्होंने उनके साथ काम नहीं किया और खुद सच्चाई नहीं देखी'. बता दें, संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज में, शेखर सुमन ज़ुल्फ़िकार अहमद के किरदार में नजर आने वाले हैं, जो एक अधिकारपूर्ण किरदार है, जिसका स्वभाव शक्ति और ठाठ को दिखाता है. वहीं, अध्ययन जोरावर अली खान के किरदार में नजर आएंगे, जो एक अमीर और घमंडी नवाब हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: दिव्यांग मतदाताओं के लिए होगी पिक एंड ड्रॉप की सुविधा, नेत्रहीन मतदाताओं के लिए होगी ये खास फैसिलिटी

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के दिन दिव्यांग मतदाताओं की सहायता के लिए एनसीसी, एनएसएस और रेडक्रॉस वालंटियर लगाए जाएंगे। ईवीएम का बटन दबाने के लिए नेत्रहीन और अशक्त दिव्यांग मतदाता एक सहायक अपने साथ ले जा सकें

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now