वरुण धवन के जन्मदिन पर फैन्स को मिला सरप्राइज, Baby John का नया पोस्टर आया सामने

Varun Dhawan's Baby John New Poster: एक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' के लिए जी-जान लगाकर तैयारी कर रही हैं. यह फिल्म लंबे वक्त से खबरों में बनी हुई हैं और वरुण धवन के जन्मदिन के मौके पर फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर फैन्स को एक बड़

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

Varun Dhawan's Baby John New Poster: एक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' के लिए जी-जान लगाकर तैयारी कर रही हैं. यह फिल्म लंबे वक्त से खबरों में बनी हुई हैं और वरुण धवन के जन्मदिन के मौके पर फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है. वरुण धवन के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है.

मुराद खेतानी (Murad Khetani) ने वरुण धवन (Varun Dhawan), डायरेक्टर एटली (Atlee) और प्रिया मोहन (Priya Mohan) को टैग करते हुए 'बेबी जॉन' (Baby John) का नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में वरुण धवन का बेहद खतरनाक लुक दिखाया गया है. लेटेस्ट पोस्टर में वरुण धवन काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और बारिश में भीग रहे हैं. वरुण धवन का यह पोस्टर सामने आते ही मिनटों में वायरल हो गया है. फैन्स इस पोस्टर में वरुण धवन के लुक को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी हैं फिल्म का हिस्सा बता दें कि डायरेक्टर एटली और वरुण धवन की 'बेबी जॉन' 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने होगी. इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इससे पहले जब फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट हुआ था, तब 'बेबी जॉन' के रूप में वरुण धवन की हल्की सी झलक दिखाई गई थी. अब लेटेस्ट पोस्टर में उनका पूरा लुक सामने आ गया है.

Aamir Khan: 'वक्त बहुत कीमती...',अवॉर्ड फंक्शन में क्यों नहीं जाते आमिर खान? मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने दिया जवाब

कीर्ति सुरेश का हिंदी फिल्म डेब्यू साउथ सिनेमा की सुपर स्टार एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी 'बेबी जॉन' के साथ अपना हिंदी फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव भी नजर आने वाले हैं. शाहरुख खान की 'जवान' फेम डायरेक्टर एटली कुमार की इस फिल्म को मुराद खेतानी, प्रिया मोहन और ज्योति देशपांडे प्रोड्यूर कर रहे हैं. वरुण धवन ने पिंकविला से बात करते हुए फिल्म के बारे में कहा था, ''मैं बस इतना कह सकता हूं कि यह एक एक्शन एंटरटेंमेंट फिल्म है. फिल्म में भरपूर मनोरंजन है, जो मुझे भी पसंद है. और मैं बस इसमें अपना सब कुछ देने जा रहा हूं.''

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand News: गिरिडीह लोकसभा सीट के इस प्रत्याशी को जारी हुआ नोटिस, 7 मई उपस्थित होने का दिया आदेश

संवाददाता, बोकारो। गिरिडीह लोकसभा की निर्वाची पदाधिकारी विजया जाधव नेजयराम महतो को नोटिस जारी कर सात मई को नामांकन पत्र की संविक्षा के दौरान सभी प्रस्तावकों के साथ उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now